Move to Jagran APP

उन्नाव में सनसनीखेज घटना, पेड़ पर दुपट्टे से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, लड़के के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

Unnao News किशोरी को भगाकर ले जाने के आरोप में जेल से छूटा था युवक। सोमवार को किशोरी के स्वजन मारपीट कर ले गए थे कहीं। पुलिस ने नहीं दिया लड़के के परिवारवालों का साथ। दोनों शव मिलने की घटना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Tue, 09 May 2023 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 09 May 2023 01:42 PM (IST)
Unnao News: एक पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव।

उन्नाव, जागरण टीम। गांव की अंतरजातीय किशोरी को भगा ले जाने में आठ दिन पहले जेल से छूटे युवक और प्रेमिका का शव मंगलवार सुबह बाग में लटका मिला मिला। युवक के स्वजन ने किशोरी के परिवार पर सोमवार शाम रास्ते से मारपीट कर अगवा कर ले जाने और हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना, एएसपी शशिशेखर सिंह ने जांच की।

loksabha election banner

किशोरी से चल रहा था प्रेम प्रसंग

आसीवन क्षेत्र गांव कायमपुर निवरवारा गांव निवासी 18 वर्षीय अखिलेश पासवान व गांव की 17 वर्षीय किशोरी एक इंटर कालेज में कक्षा आठ में साथ-साथ पढ़ते थे। वहीं, दोनों की जान पहचान हुई। आठवीं पास करने बाद अखिलेश ने पढ़ाई छोड़ दी और किशोरी वहीं पढ़ती रही। करीब एक साल से अखिलेश व किशोरी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। किशोरी के स्वजन को जब इसकी जानकारी हुई तो अखिलेश के अंतरजातीय होने से आक्रोश फैल गया। इसी बीच सात मार्च 2023 को अखिलेश किशोरी को गांव से अपने साथ लेकर चला गया।

युवक के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा

किशोरी के स्वजन ने अखिलेश पर मुकदमा दर्ज कराया। आठ दिन बाद पुलिस ने अखिलेश को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया था। तब से अखिलेश जेल में था। एक मई 2023 को अखिलेश जमानत पर छूटकर बाहर आया। अखिलेश की भाभी रीना ने बताया कि सोमवार को देवर को बुखार था। शाम करीब छह बजे वह दवा लेने बाइक से गया था। घर से 500 मीटर की दूरी पर तालाब के पास किशोरी के स्वजन ने अखिलेश को रोका और डंडों से पीटकर कार से अगवा कर ले गए। मारपीट करते हुए ग्रामीणों ने देखने के बाद घर आकर जानकारी दी थी।

तालाब के पास मिला था ये सामान

तालाब के पास तीन जोड़ी चप्पल व डंडे पड़े मिले थे। इसी के बाद से अखिलेश का पता नहीं चला। थाना जाकर शिकायत की तो पुलिस ने भगा दिया। सुबह घर से तीन किमी दूर जखैला गांव निवासी मो शरीफ के आम के बाग में पेड़ से एक ही दुपट्टे से अखिलेश और किशोरी के शव लटके मिले। शव देख कोहराम मच गया।

हत्या कर आत्महत्या दिखाने के लिए लटकाए शव

अखिलेश के पिता छोटेलाल ने बेटे की हत्या कर आत्महत्या दिखाने के लिए शव को लटका देने का आरोप लगाया है। फील्ड यूनिट व डाग स्क्वायड टीम भी साक्ष्य संकलन कर रही है। एसपी ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई किए जाने की बात कही है। एसओ अखिलेश तिवारी ने बताया कि पूर्व की तरह अखिलेश सोमवार को भी किशोरी को भगाकर ले गया था। परिवार के लोगों ने अखिलेश पर मुकदमा भी दर्ज कराया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.