Move to Jagran APP

संभल में बेकाबू ट्रक ने बरपाया कहर; कार को टक्कर मारने के बाद बाइक सवारों को रौंदा, कई मीटर घिसटता रहा युवक

Sambhal Accident News In Hindi एक बेकाबू ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सामने से ही आ रहे बाइक सवारों को रौंद दिया जिससे बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। एक युवक ट्रक में फंस गया। बाद में ट्रक सड़क किनारे बने मकान में जा घुसा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Sun, 16 Jun 2024 12:24 PM (IST)
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार देखते लोग।

जागरण संवाददाता, संभल। ट्रक ने कार को टक्कर मारी और फिर बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। हादसे को देख आसपास के लोग व राहगीर एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया।

रविवार की सुबह को कैला देवी थाना क्षेत्र में संभल गवां मार्ग पर गांव नारंगपुर के पास एक बजरपुर लदे ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी, जिससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और वह सड़क किनारे खंदक में जा घुसी। वहीं टक्कर के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सामने से ही आ रहे बाइक सवारों को रौंद दिया।

ट्रक अपने साथ खींचता ले गया

बाइक चला रहा युवक उसके अगले हिस्से में फंस गया और ट्रक उसे खींचते हुए अपने साथ ले गया और बाद में बेकाबू होकर सड़क किनारे स्थित इंद्रपाल निवासी गांव नारंगपुर के मकान की दीवार से जा टकराया। हादसे को देख आसपास के लोग व राहगीर एकत्र हो गए, लेकिन उनके आने से पहले ही ट्रक का चालक व क्लीनर मौका पाते ही वहां से भाग गए।

ये भी पढ़ेंः UP News: दो दिन 10 घंटे बंद रहेगा आगरा-बरेली मार्ग, छह घंटे नहीं चलेगी कासगंज-मथुरा रूट पर एक भी ट्रेन

हादसे के बाद जाम के हालात

हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई थी। ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी कुछ ही दूरी पर स्थित खिरनी चौकी पुलिस को देने के साथ ही कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार सवार रहमान ने बताया कि वह दिल्ली स्थित रिश्तेदारी से वापस घर लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: आगरा में भीषण गर्मी के बीच लू का अलर्ट जारी, ताजमहल सहित स्मारकों में आठ पर्यटकों की बिगड़ी तबीयत

पुलिस देरी से पहुंची

ग्रामीणों का आरोप था कि सूचना देने के बाद काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे के मामूली रूप से चोटिल होने पर उसका उपचार कर दिया। घायल नदीम निवासी गांव हिसामपुर थाना नखासा ने बताया कि वह अपने साथी नजारूल के साथ नोएडा में रहकर मजदूरी करते हैं। रविवार की सुबह दोनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में ट्रक की टक्कर से नजारुल की मौत हो गई। हादसे की जानकारी के बाद स्वजन में खलबली मच गई और वह भी अस्पताल पहुंच गए।