Move to Jagran APP

UP News: दो दिन 10 घंटे बंद रहेगा आगरा-बरेली मार्ग, छह घंटे नहीं चलेगी कासगंज-मथुरा रूट पर एक भी ट्रेन

Kasganj News In Hindi आगरा-बरेली मार्ग 24 और 27 जून को दस घंटे बंद रहेगा। कासगंज जंक्शन और मारहरा रेलवे स्टेशन के बीच नदरई रेलवे पुल पर गार्डर डालने का कार्य किया जा रहा है। यहां बसाें से सफर करने वाले यात्रियों को दो दिन परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। वहीं 24 और 27 जून को छह घंटे के लिए रेल यातायात भी प्रभावित रहेगा।

By pushpendra soni Edited By: Abhishek Saxena Sun, 16 Jun 2024 10:05 AM (IST)
नदरई रेलवे पुल जहां गार्डर लांचिंग कार्य होगा। जागरण

संवाद सूत्र, जागरण. कासगंज। कासगंज जंक्शन और मारहरा रेलवे स्टेशन के बीच नदरई रेलवे पुल पर गार्डर डाला जाना है। इसके चलते 24 और 27 जून को आगरा-बरेली मार्ग दस घंटे बंद रहेगा। इसके साथ ही छह घंटे रेलवे का कासगंज-मथुरा मार्ग भी बाधित रहेगा। इस दौरान इस रूट पर कोई भी ट्रेन नहीं चलेगी।

पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक (परिचालन) द्वारा जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि कासगंज -मथुरा रेल मार्ग पर जंक्शन और मारहरा रेलवे स्टेशन के बीच नदरई पुल संख्या 402 पर गार्डर लगाए जाने का कार्य होगा। यह कार्य 24 और 27 जून को होगा। इसके चलते पुल संख्या 402 पर 24 और 27 जून को छह घंटे कासगंज-मथुरा रेल मार्ग बंद रहेगा।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: अखिलेश यादव के सीट छोड़ते ही राजनीतिक हलचल हुई तेज, पूर्व विधायक ने सपा प्रमुख से मांगा टिकट

ये भी पढ़ेंः टायर में हवा कम है...आगरा के डायमंड कारोबारी ने जैसे ही देखा; कार से 1 करोड़ के हीरे से भरा बैग हो गया चोरी

सुबह आठ बजे से बंद होगी सड़क

जबकि आगरा-बरेली सड़क मार्ग सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक बंद रहेगा। सीनियर सेक्शन इंजीनियर आरके गौतम ने बताया कि रेलवे मंडल से जारी पत्र जिला प्रशासन को भेज दिया गया है। मार्ग बाधित रहने की सभी व्यवस्थाएं जिला प्रशासन द्वारा की जाएगी।