Move to Jagran APP

टायर में हवा कम है...आगरा के डायमंड कारोबारी ने जैसे ही देखा; कार से 1 करोड़ के हीरे से भरा बैग हो गया चोरी

Agra Crime News In Hindi आगरा में हीरा व्यापारी को टप्पेबाजों अपना निशाना बनाया है। हीरा व्यापारी साकेत कॉलोनी में चिकित्सक के यहां जाते थे। हर रोज वे अपना बैग घर रखते थे लेकिन शनिवार शाम को याद नहीं रहा। जब वे एक दुकान से दही ले रहे थे तभी टप्पेबाजों ने उन्हें निशाना बनाकर बैग चुरा लिया जिसमें एक करोड़ के हीरे रखे थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Sun, 16 Jun 2024 09:17 AM (IST)
Agra News: हीरा व्यापारी को टप्पेबाजों ने शिकार बना लिया।

जागरण संवाददाता,आगरा। आगरा के लोहामंडी क्षेत्र में डेयरी से दही लेने गए बाग फरजाना के हीरा व्यापारी की कार से टप्पेबाजों ने बैग चोरी कर लिया। कारोबारी के अनुसार बैग में एक करोड़ कीमत के हीरे और 90 हजार नकद थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाग फरजाना के रहने वाले नितिन महरोत्रा की संजय प्लेस में डायमंड कार्पोरेशन के नाम से फर्म है। नितिन ने बताया कि उन्हें रोजाना फिजियोथेरेपी के लिए साकेत कॉलोनी जाना पड़ता है। शनिवार को वो रोजाना की तरह फिजियोथेरेपी करवाकर वापस लौट रहे थे। रात नौ बजे मदिया कटरा स्थित नीरज डेयरी पर दही लेने रुके थे। वहां एक युवक ने कार का शीशा खटका कर टायर चेक करने को कहा।

भीख मांगने आ गया एक अन्य युवक

जैसे ही वो उतरे तो एक अन्य युवक भीख मांगने लगा। उसके जाने के बाद राहगीर ने बताया कि एक लड़का कार से बैग चोरी कर ले गया है। पीछा करने का प्रयास किया पर जाम के कारण आगे नहीं जा पाया। नीरज ने पुलिस को बताया कि रोजाना वो बैग घर रखकर आते थे पर शनिवार को जल्दबाजी में बैग रखना भूल गए थे।

ये भी पढ़ेंः Haji Iqbal: कभी शहद और परचून की दुकान चलाता था अरबों का मालिक इकबाल, ईडी ने अब तक जब्त की 5,060 करोड़ रुपये की संपत्ति

ये भी पढ़ेंः वृंदावन के गेस्टहाउस में चल रहा था ऐसा काम, पुलिस की छापामार कार्रवाई से मच गई भगदड़, आगरा से आते थे लोग

सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही पुलिस

एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि मामला सामने आया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग देख रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा।