Move to Jagran APP

सपा में फिर छिड़ी जंग! अखिलेश यादव के करीबी विधायक डा. एसटी हसन के टिकट कटने पर हुए खुलकर बोले..., मुख्तार से बताए करीबी रिश्ते

Sambhal News In Hindi सपा विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि एसटी हसन का टिकट नहीं कटना चाहिए था। उन्होंने कहा कि जेल में बंद अरविंद केजरीवाल के साथ हो सकता है। इकबाल महमूद ने माफिया की मौत के बाद कहा कि सरकार को सीबीआइ जांच करानी चाहिए। विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि मुख्तार अंसारी से उनके करीबी रिश्ते थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 02 Apr 2024 07:16 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 07:16 PM (IST)
अरविंद केजरीवाल के साथ हो सकता है कुछ भी : इकबाल महमूद

जागरण संवाददाता, संभल। सपा विधायक इकबाल महमूद ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है। विधायक ने कहा कि डा. एसटी हसन का टिकट नहीं कटना चाहिए था वहीं उन्होंने मायावती और ओवैसी पर भाजपा का काम करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

विधायक ने कहा कि बसपा एक भी सीट नहीं जीतेगी। इसके साथ ही विधायक ने मुख्तार अंसारी से अपने अच्छे संबंध का खुलासा किया। वहीं कहा कि चुनाव है अरविंद केजरीवाल के साथ कुछ भी हो सकता है।

मायावती और ओवैसी पर लगाया आरोप

मंगलवार को अपने आवास पर संभल के सपा विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि डा. एसटी हसन वर्तमान सांसद थे। उनका टिकट नहीं कटना चाहिए था। उन्होंने मायावती और ओवैसी पर भाजपा का काम करने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: हॉट सीट बनी फतेहपुर सीकरी, BJP MLA चौधरी बाबूलाल के बेटे ने किया चुनाव लड़ने का एलान, कहा- प्रत्याशी नहीं बदला...

गठबंधन में आ जातीं तो भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाता

विधायक ने कहा कि मायावती आइएनडीआइए गठबंधन में आ जातीं तो भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाता। अब बसपा एक भी सीट नहीं जीतेगी। आकाश आनंद की राजनीति में एंट्री पर कहा कि उनकी बुद्धि मायावती जैसी नहीं होनी चाहिए। आकाश आनंद की सोच राजनीतिक होनी चाहिए। सपा को बड़ी पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि सपा भाजपा को हराने का काम करती है, फैसला जनता के हाथ है।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election Pilibhit: लोकसभा चुनाव प्रचार में लगेगा स्टार प्रचारकों का तड़का, पीएम मोदी नौ को पीलीभीत में करेंगे रैली

मुख्तार अंसारी को लेकर विधायक ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उनके मुख्तार अंसारी से अच्छे संबंध थे। सरकार यदि सही है तो मुख्तार अंसारी की मौत की सीबीआइ जांच कराए। तिहाड़ जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ी आशंका जताते हुए कहा कि चुनाव हैं केजरीवाल के साथ कुछ भी हो सकता है।

वहीं संभल सीट पर विधायक और दिवंगत सांसद शफीकुर्रहमान बर्क की पुरानी गुटबंदी फिर नजर आई है। संभल सीट के सवाल पर विधायक ने साफ साफ कहने से किनारा कर लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.