Move to Jagran APP

UP Politics: पूर्व मंंत्री अनीस अहमद खां फूल बाबू बसपा उम्मीदवार घोषित, यूपी की इस लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

Lok Sabha Election 2024 UP News पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पश्चिमी उप्र के प्रभारी राजकुुमार गौतम ने की घोषणा।शिक्षित युवक रोजगार की तलाश में सड़कों पर भटक रहे हैं उन्हें सरकारी नौकरियां नहीं मिल पा रही हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। और गरीब होता जा रहा है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में बसपा को जिताने की अपील की।

By Devendrda Deva Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 11 Mar 2024 02:59 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2024 02:59 PM (IST)
लोकसभा के लिए फूल बाबू बसपा उम्मीदवार घोषित

संवाद सहयोगी, बीसलपुर। बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी राजकुमार गौतम ने पूर्व मंंत्री अनीस अहमद खां फूल बाबू को लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा की। इस अवसर पर उन्होंने बसपा को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया।

loksabha election banner

रविवार को शफी डिग्री कालेज में हुए सम्मेलन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पार्टी प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पूर्व मंत्री फुल बाबू पर विश्वास जताते हुए उन्हें पीलीभीत बहेड़ी लोकसभा सीट का उम्मीदवार घोषित किया है।

प्रभारी ने कहा कि दलित, पिछड़े व मुस्लिम मतदाता एकजुट होकर उम्मीदवार को को भारी मतों से जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दें। इस अवसर पर पूर्व मंत्री फूल बाबू ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी मंदिर मस्जिद के नाम पर नफरत की राजनीति कर रही है। 

ये भी पढ़ेंः CNG Price Reduced: मुरादाबाद में CNG गाड़ी रखने वालों की बल्ले-बल्ले, गैस के दामों में हुई जोरदार कटौती, ये है आज का रेट

किसी ने नहीं होगा गठबंधन

बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी राजकुमार गौतम ने कहा पार्टी लोकसभा के चुनाव अपने बलबूते पर लड़ेगी। किसी भी दल से गठबंधन नहीं किया जाएगा। प्रेस वार्ता में उन्होंने सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने बताया कि गठबंधन से दोनों दलों को लोकसभा चुनाव में कोई भी लाभ नहीं मिलेगा। केवल बहुजन समाज पार्टी इस चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आएगी। आरोप लगाया कि भाजपा नौकरियां देने के बजाय लोगों को मुफ्त में 5 किलो अनाज देकर लाचार बना रही है। देश की सत्ता सुरक्षित हाथों में नहीं है।

ये भी पढ़ेंः Ram Rahim News: 50 दिन की पैरोल पूरी करने के बाद जेल गया गुरमीत सिंह, अब तक छह बार आश्रम आ चुका है दुष्कर्म का आरोपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.