नोएडा, जागरण संवाददाता। सोशल मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर एक वीडियो प्रसारित हुआ है। इसमें भाजपा जिला मंत्री के नेम प्लेट लगी कार पर सवार होकर एक युवक स्टंट कर रहा है। यह वीडियो गौतमबुद्धनगर का बताया जा रहा है।

यूजर ने ट्विटर पर कमिश्नरेट पुलिस को टैग कर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। संबंधित अधिकारियों ने तीनों जोन के डीसीपी और डीसीपी यातायात को वीडियो की जांच कर युवक के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

थार गाड़ी के छत पर बैठकर किया डांस 

बताया जा रहा है कि भाजपा जिला मंत्री का बेटा थार गाड़ी के छत पर बैठकर डांस कर रहा है। थार के साइड में एक मर्सिडीज चल रही है। वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रसारित वीडियो में एक युवक थार गाड़ी की छत पर बैठकर डांस कर रहा है। गाड़ी पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री की नंबर प्लेट लगी है।

Noida Aqua Line Metro: एनएमआरसी डिपो से बोड़ाकी तक होगा एक्वा लाइन का विस्तार, बनाए जाएंगे 2 मेट्रो स्टेशन

Ramlila 2022: रावण के रोल के लिए छोड़ी दिल्ली पुलिस की नौकरी, 2009 से निभा रहे किरदार

वीडियो पर कमेंट करने वाले लोग युवक को जिला मंत्री का बेटा बता रहे हैं, वहीं थार के पीछे साइड में ओपन मर्सिडीज में तीन युवक स्टंट करते नजर आ रहे हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया है थार किसी प्रिंस शर्मा के नाम पर है, लेकिन युवक पिछले कई साल से जिले में नहीं आया है। ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि वीडियो पुराना है।

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट