Move to Jagran APP

ग्रेटर नोएडा: पिता की मौत का बदला लेने के लिए लड़की ने रची साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर किया दूसरी लड़की का कत्ल

Noida Crime News दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र में एक लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक साजिश को अंजाम दिया है। आरोपित लड़की के माता-पिता ने करीब 6 महीने पहले ही कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी।

By Praveen SinghEdited By: Abhishek TiwariPublished: Thu, 01 Dec 2022 03:06 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 03:36 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा: पिता की मौत का बदला लेने के लिए लड़की ने रची साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर किया दूसरी लड़की का कत्ल
लड़की ने रचा खुद की मौत का स्वांग (मृतका हेमा चौधरी)

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बडपुरा गांव की रहने वाली पायल भाटी ने पिता की मौत का बदला लेने के लिए खुद की मौत का स्वांग रचा है। आरोपित लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी ही कद काठी की लड़की हेमा चौधरी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, आरोपित पायल भाटी ने जिस लड़की की हत्या की है, उसको अपने कपड़े पहना दिए थे। पायल ने ऐसा इसलिए किया था जिससे पुलिस उन्हें मरा समझे और वह इस संगीन जुर्म से बच निकले। 

कर्ज से तंग आकर पैरेंट्स ने की थी आत्महत्या

पायल के माता-पिता ने करीब 6 महीने पहले कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी। जिन लोगों से तंग आकर पायल के माता-पिता ने आत्महत्या की थी, उनसे बदला लेने के लिए पायल ने यह पूरा मौत का स्वांग रचा। 

शोरूम में नौकरी करती थी हेमा चौधरी

अपहरण के बाद मार दी जाने वाली हेमा चौधरी ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी मॉल के वैन हुसेन शोरूम में नौकरी करती थी। पहचान न हो सके इसलिए हेमा की हत्या करने के बाद उसके चेहरे को गर्म सरसों के तेल से जला दिया था।

पायल के घरवालों ने किया उसका अंतिम संस्कार

हैरानी की बात यह है कि पायल भाटी के घरवालों ने हेमा के शव को पायल का समझकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया और 21 नवंबर को तेरहवीं भी कर दी। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि हेमा का अपहरण 12 नवंबर की रात किया गया था।

मंदिर में की दो बच्चों के बाप के साथ शादी

आरोपित पायल भाटी ने पुरुष मित्र अजय ठाकुर के साथ 19 नवंबर को आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। अजय ठाकुर दो बच्चों का पिता है। वह मूल रूप से बुलंदशहर के सिकंदराबाद का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें- 

Fake Iphone: चाइनीज फोन को आईफोन के डिब्बे में पैक कर ठगी करने वाले 3 गिरफ्तार

कौन हैं आइपीएस लक्ष्मी सिंह, जिन्हें योगी सरकार ने दी गौतमबुद्धनगर पुलिस आयुक्त की जिम्मेदारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.