Move to Jagran APP

Greater Noida: 2 बच्चों का बाप है बॉयफ्रेंड, पता चलते ही पायल ने बनाया था मर्डर का प्लान; गिरफ्तार

Noida News पायल ने यह पूरी साजिश अपनी माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए रची। पायल माता-पिता की मौत का जिम्मेदार अपनी भाभी स्वाति बुआ के लड़के सुनील व भाभी के दो भाईयों गोलू व कौशिंद्र को मानती है। पायल की योजना चारों की हत्या करने की थी।

By Praveen SinghEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 04 Dec 2022 02:55 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 02:55 PM (IST)
Greater Noida: 2 बच्चों का बाप है बॉयफ्रेंड, पता चलते ही पायल ने बनाया था मर्डर का प्लान; गिरफ्तार
Greater Noida Murder Case: अजय का झूठ पता चलने पर पायल ने बनाई थी उसकी हत्या की योजना

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। खुद की मौत का स्वांग रचने वाली पायल भाटी को पहले नहीं पता था कि उसका प्रेमी शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। यह झूठ पायल को पांच दिन पहले ही पता चला था। उसके बाद उसने अजय ठाकुर की हत्या करने की योजना बना ली थी। इसी बीच पायल पुलिस के हत्थे चढ़ गई। वहीं पुलिस जांच में पता चला है कि हेमा का शव पायल के घर में बने मंदिर के समीप मिला था।

loksabha election banner

बता दें कि जी टीवी पर आने वाले सीरियज कुबूल है को देखकर दादरी के बडपुरा गांव की रहने वाली युवती पायल भाटी ने प्रेमी के साथ मिलकर खुद की मौत का स्वांग रच डाला। पायल ने प्रेमी अजय ठाकुर से खुद की कद काठी से मिलती जुलती युवती हेमा चौधरी का गौर सिटी माल के सामने से अपहरण करवाया।

बडपुरा गांव में घर पर हेमा चौधरी की हत्या कर दी गई। स्वजन पहचान न सके, इस वजह से हेमा के चेहरे पर सरसों का गर्म तेल डालकर पहचान मिटा दी और पायल खुद प्रेमी के साथ फरार हो गई, ताकि स्वजन यह समझे कि पायल मर चुकी है।

माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए रची थी साजिश 

पायल ने यह पूरी साजिश अपनी माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए रची। पायल माता-पिता की मौत का जिम्मेदार अपनी भाभी स्वाति, बुआ के लड़के सुनील व भाभी के दो भाईयों गोलू व कौशिंद्र को मानती है। पायल की योजना चारों की हत्या करने की थी।

पायल के पिता ने सुनील से पांच लाख उधार लिए थे। उधार की रकम वापस करने के लिए सुनील पायल के पिता पर दबाव बनाता था। सुनील की हत्या करने के लिए पायल ने कई बार रेकी की थी।

केस की जांच हुई ट्रांसफर

केस में बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत वादी है, इस वजह से मामले की निष्पक्षता के लिए केस को बादलपुर ट्रांसफर कर दिया गया है। हालांकि आरोपितों की गिरफ्तारी की वजह से पुलिस को जांच में आसानी होगी।

ये भी पढ़ें- 

Greater Noida : 'कुबूल है' सीरियल देख पायल ने रचा खुद की मौत का ड्रामा, मां-बाप की मौत का लेना चाहती थी बदला

Noida News: सिगरेट के रुपये नहीं देने पर की गई थी युवक की हत्या, आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.