नोएडा [लोकेश चौहान]। थाना सेक्टर-24 पुलिस ने शनिवार को सेक्टर 12 के आई-24 गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से मुख्य आरोपित समेत सात युवकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही चार युवतियों को हिरासत में लिया है। मकान की छानबीन करने पर पुलिस को भारी मात्रा में शराब व बीयर की बोतलें, आपत्तिजनक वस्तुएं और कुछ दस्तावेज भी मिले हैं, जिसे पुलिस ने जांच के लिए कब्जे में लिया है। जांच में पता चला है कि मुख्य आरोपी ने 70 हजार रुपये महीना पर मकान को किराए पर लिया हुआ था।

नोएडा जोन एसीपी द्वितीय रजनीश वर्मा ने बताया कि शनिवार दोपहर सूचना के आधार थाना सेक्टर 24 पुलिस और एंटी वूमेन ट्रैफिकिंग टीम ने सेक्टर 12 के गेस्ट हाउस आई-24 पर छापा मारा। मौके पर सात युवक और चार युवतियां मिली।

 Indian Railway: देश के पचास ट्रेनों में मिलने जा रही Wi-Fi की सुविधा, जानिए कब से मिलेगा फायदा


पिछले करीब साढ़े पांच महीने से चल रहा था देह व्यापार का धंधा

एसीपी बताया कि तीन फ्लोर के इस मकान में आठ कमरे हैं। छानबीन करने पर हर कमरे से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं मिली है। इसके अलावा एक हजार से अधिक शराब व बीयरें की बोतलें मिली है। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी की पहचान विशाल काम्बोज निवासी नोएडा, राजन निवासी बिहार, विपुल निवासी पलवल हरियाणा, रिजवान निवासी खुर्रमनगर लखनऊ और सुमित कुमार व आकाश निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है।

Pankhuri Pathak: जानिये- कौन हैं कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक, जिनकी वजह से पति ने तोड़ लिया अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी से रिश्ता

गेस्ट हाउस से बरामद चार युवितयों में दो बिहार और दो पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। बिहार की रहने वाली युवतियों को आरोपित राजन यहां लाया था। एसीपी ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल फोन आदि को कब्जे में लिया गया है। छानबीन की जा रही है।

वहीं एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि देह व्यापार का रैकेट आनलाइन माध्यम से चलाया जा रहा है। इससे संबंधित कुछ तथ्य मिले हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जिससे इस रैकेट में शामिल और भी लोगों के नाम सामने आने की संभावना है। प्राथमिक जांच में पता लगा कि करीब साढ़े पांच माह से आरोपित यहां देह व्यापार का रैकेट संचालित कर रहे थे।

ये भी पढ़ेंः Haryana: शादी करने जा रही हैं SDM श्वेता सुहाग, हरियाणा सिविल सर्विसेज की रह चुकी हैं टॉपर

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप