मुरादाबाद, जेएनएन। Amroha Panchayat Election Voter Rasgulla Distribution : मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए प्रधान पद के दावेदारों द्वारा आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं। ऐसा ही एक मामला अमरोहा के डिडौली कोतवाली क्षेत्र में पकड़ा गया है। यहां मतदाताओं को दावेदार रसगुल्लों के डिब्बे बांट रहे थे। उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन में रिपोर्ट दर्ज की गई है। अभी तक जिले में यह पहली कार्रवाई हुई है।

ट्रैक्टर-ट्रिपलर में लदे 400 डिब्बे पुलिस ने जब्त कर नष्ट करा दिए हैं। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि जोया ब्लाक क्षेत्र के गांव श्यामपुर में वोटरों को लुभाने के लिए प्रधान पद का एक दावेदार रसगुल्लों के डिब्बे बांट रहा है और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसआइ उमेश चंद्र गुप्ता अपने साथ सिपाही रणवीर सिंह को साथ लेकर गांव पहुंच गए। यहां ट्रैक्टर-ट्रिपलर में लदे 400 रसगुल्लों के डिब्बे पकड़ लिए। यह डिब्बे प्रधान पद के उम्मीदवार कमलजीत सिंह वोटरों को बंटवा रहे थे। इस पर पुलिस ट्रैक्टर ट्रिपलर को रसगुल्लों के डिब्बों समेत कोतवाली ले गई। ट्रैक्टर ट्रिपलर को सीज कर दिया और दावेदार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन में रिपोर्ट दर्ज कर रसगुल्लों को नष्ट करा दिया। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि दावेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है। यहां बता दें कि आचार संहिता के उल्लंघन में यह जनपद भर में पहली कार्रवाई है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : कोरोना वार्ड से मुक्त हुए यात्री कोच, मुरादाबाद रेल मंडल को 63 बोग‍ियां म‍िलीं वापस

Panchayat Election 2021 : रामपुर में भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, सपा ने बदला प्रत्‍याशी, यहां देखें पूरी सूची

Moradabad Today Horoscope : इन राश‍ि के लोगों के ल‍िए आज का द‍िन है खास, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

पूर्व सांसद जयाप्रदा पर अभद्र ट‍िप्‍पणी प्रकरण में आज दलील पेश करेंगे सरकारी वकील, पूरी होगी सुनवाई

सरकारी नौकरी म‍िलते ही गुरुजी ने तोड़ द‍िया शादी का र‍िश्‍ता, कहा-50 लाख रुपये लेंगे, एसएसपी ने द‍िए कार्रवाई के आदेश

Edited By: Narendra Kumar