Move to Jagran APP

पंचायत में बोले संगीत सोम, बराबर चलेगा बाबा का बुलडोजर और संगीत का डंडा

सरधना के खेड़ा गांव के जनता इंटर कालेज में हुई पंचायत में बोले संगीत सोम हम पहले भी गुंडों के खिलाफ थे और आगे भी रहेंगे। अब नई जिम्मेदारी के साथ आया हूं। शपथ लेने के बाद गुंडों पर बाबा का बुलडोजर और और संगीत का डंडा तेजी से चलेगा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 13 Mar 2022 08:20 PM (IST)Updated: Sun, 13 Mar 2022 08:20 PM (IST)
पंचायत में बोले संगीत सोम, बराबर चलेगा बाबा का बुलडोजर और संगीत का डंडा
खेड़ा गांव के जनता इंटर कालेज में संगीत सोम।

मेरठ, जागरण संवाददाता। खेड़ा गांव के जनता इंटर कालेज में रविवार को पंचायत हुई, जिसमें भाजपा के निर्वतमान विधायक संगीत सोम ने कहा कि राज्य में आपकी ही सरकार है। अब नई जिम्मेदारी के साथ आया हूं। शपथ लेने के बाद गुंडों पर बाबा का बुलडोजर और और संगीत का डंडा तेजी से चलेगा। इस दौरान चौबीसी सहित पूरी विधानसभा क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

loksabha election banner

इस बार के विधानसभा चुनाव में संगीत सोम सपा के अतुल प्रधान से पराजित हुए हैं। संगीत सोम ने कहा कि सरधना में जातियों की लड़ाई नहीं होनी चाहिए। हम पहले भी गुंडों के खिलाफ थे और आगे भी रहेंगे। अभी हाल ही में उनके पास फोन आया था कि जुल्हेड़ा अड्डे पर कुछ लोग टेंपो नहीं खड़े करने दे रहे हैं। उन्होंने दो टूक कहा कि सरधना सहित विधानसभा क्षेत्र में गुंडई नहीं चलने दूंगा। शपथ के बाद बाबा का बुलडोजर और संगीत का डंडा बराबर चलेगा।

जहां से उठे थे सु‍र्ख‍ियों में, वहां पर ही बयां किया दर्द

वर्ष 2013 में खेड़ा में महापंचायत हुई थी, जिसमें पथराव और फायङ्क्षरग भी हुई थी। वहां से संगीत सोम सुॢखयों में आए थे। निवर्तमान विधायक ने कहा कि किसी को दोष नहीं दे रहा हूं। कुछ कमियां हमारी तरफ से भी रही होंगी और कुछ आपकी तरफ से भी हैं। लंबे समय से मेहनत कर रहा हूं। कुछ लोग जाति और बिरादरी का बंटवारा कर राजनीति करना चाहते हैं, जिसे तोडऩा सबकी जिम्मेदारी है। मुझे पता है कि तीन दिन से कई घरों में चूल्हा नहीं चढ़ा है। ऐसा प्यार किसी को नहीं मिलता। कुछ विकास कार्य अपने पास से करा देंगें। कहा कि आगामी दिनों में एक विशाल जनसभा का भी आयोजन होगा।

बालियान के विरोध में उठे स्वर

पंचायत के दौरान चौबीसी के कुछ ग्रामीणों के केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान के विरोध में स्वर उठे। इस पर संगीत सोम ने कहा कि मेरी हार का कारण स्वयं चौबीसी से पता कीजिए। एक गांव से सात सौ या आठ सौ वोट गई हैं। पिछली बार वोट ज्यादा थी। अब वह वोट कहां गई। दूसरों को दोष देना बंद करो।

यह भी पढ़ें : यूं ही नहीं संगीत सोम ने चौबीसी को चेताया, यहां पर अतुल प्रधान को मिले अच्छे-खासे वोट

यह भी पढ़ें: Hastinapur Excavation:पांडव टीला पर अभी और उजागर होंगे रहस्‍य, दिल्ली की टीम ने लिए हड्डियों व अवशेषों के सैंपल

यह भी पढ़ें: UP Election 2022: जिन गांवों में आंदोलन ने पकड़ा था जोर, वहां भी भाजपा को खूब मिले मत



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.