Move to Jagran APP

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा : ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में चार प्रवासी मजदूरों की मौत, दो गंभीर घायल

Road Accident in Bulandshahr हरियाणा से आ रहे चार प्रवासी मजदूरों की ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से गुस्‍साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही अफसरों में भी खलबली मच गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 11:32 AM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 11:32 AM (IST)
बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा : ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में चार प्रवासी मजदूरों की मौत, दो गंभीर घायल
बुलंदशहर में दर्दनाक हादसे में चार की मौत।

बुलंदशहर, जेएनएन।Road Accident in Bulandshahr: हरियाणा से आ रहे चार प्रवासी मजदूरों की ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से गुस्‍साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही अफसरों में भी खलबली मच गई। मौक पर पुलिस अफसर पहुंच गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां इनकी हालत नाजुक बनी बताई जा रही है। वहीं इस घटना की सूचना से परिवार व ग्रामीण सदमे में हैं।

loksabha election banner

ऐसे हुआ हादसा

हरियाणा के जिला जींद से गांव लौट रहे ग्रामीणों की वैन थाना अनूपशहर क्षेत्र के गांव दूदू के निकट अनियंत्रित ट्रक की साइड लगने से पलट गई। हादसे में गांव करणपुर कला निवासी 6 मजदूर थे। इनमें करणपुर कला निवासी विजय पुत्र मोतीलाल, जगरूप पुत्र सियाराम तथा गणपत पुत्र घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दानिश की इलाज ले जाते वक्‍त रास्‍ते में ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

ग्रामीणों व परिजनों ने किया हंगामा

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। रात्रि में ही मौके पर पहुंचे एसडीएम पदम कुमार सिंह ने परिजनों को समझा-बुझाकर तीनों मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्‍टमार्टम को भेज दिया जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना के तुरंत बाद कोतवाली प्रभारी राम सेन सिंह मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में नकली शराब पीने से दो की मौत- एक की हालत गंभीर, डीएम समेत कई अफसर मौके पर पहुंचे

लॉकडाउन की आहट से आए रहे थे गांव

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते राज्‍य सरकार लॉकडाउन की ओर बढ़ रहीं हैं। दिल्‍ली समेत यूपी में वीकेंड लॉकडाउन लगाया गया है। वहीं अन्‍य राज्‍यों में भी तैयारी की जा रही है, इसी की आहट से प्रवासी मजदूर अपने घर की ओर आ रहे हैं। वहीं हरियाणा के जींद से भी छह मजदूर आ रहे थे। गांव पहुंचने वाले ही थे कि रास्‍ते में हादसा हो गया और जान चली गई।  

यह भी पढ़ें: मेरठ में सैन्य क्षेत्र के फैमिली क्वार्टर को बम से उड़ाने की धमकी, मिले पत्र से मचा हड़कंप Meerut News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.