Move to Jagran APP

बुलंदशहर में शराब पीने से दो की मौत- एक की हालत गंभीर, डीएम समेत कई अफसर मौके पर पहुंचे

उत्‍तर प्रदेश में शराब पीने से मौत का मामला एक बार फिर सामने आया है। बुलंदशहर के थाना गुलावठी में दो की मौत हो गई है। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। इसकी सूचना मिलते ही अधिकारियों में खलबली मच गई।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 10:22 AM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 03:18 PM (IST)
बुलंदशहर में शराब पीने से दो की मौत- एक की हालत गंभीर, डीएम समेत कई अफसर मौके पर पहुंचे
बुलंदशहर में शराब से दो की मौत।

बुलंदशहर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश में शराब पीने से मौत का मामला एक बार फिर सामने आया है। बुलंदशहर के थाना गुलावठी में दो की मौत हो गई है। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। इसकी सूचना मिलते ही अधिकारियों में खलबली मच गई और मौके पर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार समेत पुलिस के आला अफसर पहुंच गए। वहीं गांव वालों की भारी भीड़ जुटी गई। बताया जा रहा है कि शराब एक प्रधान प्रत्‍याशी द्वारा बांटी गई थी। इस घटना से गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

loksabha election banner

थाना गुलावठी क्षेत्र के गांव छपरावल में ठेके से नकली शराब लेकर पीने के बाद देर रात दो ग्रामीणों की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। दिन निकले ही घटना का पता चला तो हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार व एसएसपी भारती सिंह पूरे अमले के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल में जुट गए हैं। गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं चर्चा चल रही है कि प्रत्‍याशी द्वारा दी गई थी। 

इनकी हुई मौत 

छपरावल निवासी अमजद(45) पुत्र हबीबी, नीटू (36) पुत्र ब्रह्म सिंह तथा 45 साल का राज कुमार ने गांव में देशी शराब के ठेके से खरीद कर शराब पी थी। पीने के बाद आधी रात को तीनों की तबियत खराब होने लगी। बिगड़ी हालत देख स्वजन तीनों को लेकर अस्पताल के लिए निकले तो रास्ते में ही अमजद व नीटू ने दम तोड़ दिया जबकि राज कुमार को भर्ती करवा दिया है। हालत उसकी भी गंभीर बनी हुई है। पता लगते ही बुधवार सुबह जिलाधिकारी रविंद्र कुमार, एसएसपी भारती सिंह, जिला आबकारी अधिकारी व सीएमओ भी पहुंच गए। शराब अपमिश्रित थी या नहीं, इस बावत अभी कोई भी अधिकारी कुछ कहने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें: मेरठ में सैन्य क्षेत्र के फैमिली क्वार्टर को बम से उड़ाने की धमकी, मिले पत्र से मचा हड़कंप Meerut News

प्रत्‍याशी द्वारा पिलाई गई थी शराब 

इस बात की गांव में चर्चा होने लगी है कि शराब प्रत्‍याशी द्वारा दी गई थी। जबकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं कुछ गांव के लोग यह भी कह रहे हैं कि शराब ठेके से लेकर तीनों ने पी थी। लेकिन एक तरफ यह भी चर्चा है कि प्रत्‍याशी द्वारा शराब दी गई थी। पुलिस इस जांच में जुटी हुई है। 

चौथे चरण में है जिले में पंचायत चुनाव 

यूपी पंचायत चुनाव के दो चरण समाप्‍त हो गए हैं। लेकिन अभी बुलंदशहर की पंचायत चुनाव नहीं हुई है। यहां चौथे चरण में पंचायत चुनाव होना है। जिसके मद्देनजर प्रत्‍याशी चुनाव प्रचार में जोर शोर से जुटे हुए हैं। लेकिन इस घटना से पूरे प्रशासन में खलबली मची हुई है।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा : ट्रक और वैन की जोरदार टक्‍कर में चार प्रवासी मजदूरों की मौत, दो गंभीर घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.