Move to Jagran APP

Meerut News: शिकायत लेकर पहुंची महिला से बोले राज्यमंत्री असीम अरुण-अम्मा रोइए मत, अब सरकार आपके साथ है

Minister Asim Arun प्रदेश के समाज कल्याण विभाग के राज्यमंत्री असीम अरुण मुजफ्फरनगर जाते वक्‍त कुछ देर के लिए मेरठ भी रुके इस दौरान शिकायत लेकर एक महिला उनके समक्ष रो पड़ीं मंत्री ने उन्‍हें सांत्‍वना देते हुए कहा कि आपके साथ इंसाफ होगा।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Sat, 26 Nov 2022 01:17 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 01:17 PM (IST)
Meerut News: शिकायत लेकर पहुंची महिला से बोले राज्यमंत्री असीम अरुण-अम्मा रोइए मत, अब सरकार आपके साथ है
Meerut News राज्यमंत्री असीम अरुण शनिवार को कुछ देर के लिए मेरठ भी रुके।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Minister Asim Arun प्रदेश के समाज कल्याण विभाग के राज्यमंत्री असीम अरुण शनिवार को मेरठ पहुंचे, इस दौरान मंत्री के समक्ष अपनी शिकायत लेकर पहुंची मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव नगला कबूलपुर निवासी उर्मिला ने अपनी समस्या को रखते हुए पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। अपनी पीड़ा बताते हुए महिला मंत्री के समक्ष रो पड़ी। महिला को रोता देख मंत्री ने कहा कि अम्मा अब रोइए मत सरकार आपके साथ है और इंसाफ होगा।

prime article banner

कई लोगों की समस्‍याओं को सुना

इसके पहले मेरठ के सर्किट हाउस में पहुंचे समाज कल्याण विभाग के राज्यमंत्री असीम अरुण ने यहां पहले से मौजूद कई लोगों की समस्याओं को सुना और निदान के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। हालांकि मंत्री मात्र दस मिनट ही सर्किट हाउस में रुके और इसके बाद मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए। राज्य मंत्री असीम अरुण ने अधिकारियों से विभागीय योजनाओं की प्रगति को लेकर बातचीत की और सुधार के लिए निर्देशित किया।

अब आपके साथ इंसाफ होगा

इस दौरान सर्किट हाउस में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंचे और मंत्री का स्वागत करने और उनके साथ फोटो खिंचवाने को लेकर आपाधापी का माहौल भी बना रहा। मंत्री के समक्ष अपनी शिकायत लेकर पहुंची मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव नगला कबूलपुर निवासी उर्मिला ने अपनी समस्या को रखते हुए पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया। अपनी पीड़ा बताते हुए यह महिला मंत्री के समक्ष ही रो पड़ी। महिला को रोता देख मंत्री ने कहा कि अम्मा अब रोइए मत सरकार आपके साथ है और इंसाफ होगा।

यह भी पढ़ें : CM Yogi Visits Meerut: 30 नवंबर को सीएम योगी के दौरे की तैयारियां, अफसरों ने किया विक्टोरिया पार्क का निरीक्षण

मुजफ्फरनगर के लिए रवाना

मंत्री ने मौके पर मौजूद समाज कल्याण अधिकारी से शिकायत का संज्ञान लेकर समाधान कराने के लिए निर्देशित किया, साथ ही प्रकरण को लेकर अपने स्तर से एसएसपी से भी बात करने का आश्वासन दिया। कुछ देर सर्किट हाउस में रुकने के बाद मंत्री कार्यकर्ताओं के साथ मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए। 

यह भी पढ़ें : Meerut Crime News: भाजपा नेत्री के घर पर लाखों की चोरी, पड़ोस की महिला पर जताया शक, पुलिस कर रही जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.