Move to Jagran APP

Meerut News: बेटे की बीमारी में खर्च हुए 12 लाख का कर्ज उतारने को लुटेरा बना मिस्त्री, पहली लूट में ही पकड़ा

Meerut News केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार के घर ममेरे भाई के साथ मिलकर की थी लूटपाट। जावेद को पता था कि संदीप के घर की दूसरी मंजिल पर बैग में पैसे रहते है। पुलिस ने पीवीसी वाल पैनल मिस्त्री को पकड़कर 25 हजार की रकम बरामद कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sat, 04 Feb 2023 12:47 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 12:47 PM (IST)
Meerut News: बेटे की बीमारी में खर्च हुए 12 लाख का कर्ज उतारने को लुटेरा बना मिस्त्री, पहली लूट में ही पकड़ा
Meerut News: पहली लूट में पकड़ा मिस्त्री जावेद।

मेरठ, जागरण टीम। मेरठ के मधुबन कालोनी में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के ठेकेदार संदीप राणा के घर लूट का पर्दाफाश भी चौंकाने वाला हैं। उनके घर में पीवीसी वाल पैनल लगाने वाले मिस्त्री जावेद ने ममेरे भाई के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने जावेद को पकड़ने के बाद 25 हजार की रकम बरामद कर ली है, जबकि दस हजार रुपये ममेरे भाई के पास है, जिसकी धरपकड़ को पुलिस की टीम लगी हुई है।

loksabha election banner

दिल्ली में ठेकेदार हैं संदीप सिंह

रेलवे रोड थाने की मधुबन कालोनी के संदीप सिंह राणा केंद्रीय लोक निर्माण विभाग दिल्ली में ठेकेदार हैं। उनकी पत्नी पूनम राणा शिक्षिका हैं। बुधवार को पूनम और बेटी अनुष्का कालेज गई थी। घर पर संदीप और बेटा वंश थे। घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बल पर संदीप और वंश का हाथ-पैर बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया। बदमाशों ने सेफ से 37 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे।

जावेद को गिरफ्तार कर किया लूट का पर्दाफाश

एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि संदीप के घर लूटपाट की वारदात को उनके घर पर काम कर चुके पीवीसी वाल पैनल मिस्त्री जावेद निवासी मजीद नगर लिसाड़ीगेट ने अपने ममेरे भाई सरवर अंसारी निवासी आकाशवाणी रोड फिरोजाबाद के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने जावेद को उसके घर से गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया है। सरवर अंसारी की धरपकड़ को पुलिस फिरोजाबाद के लिए रवाना हो गई है। लूट की 37 हजार रकम से 27 हजार जावेद ने रख लिए थे, जबकि दस हजार सरवर को दे दिए थे। दो हजार की रकम जावेद खर्च कर चुका है। 25 हजार की रकम उसके कब्जे से बरामद कर ली गई है।

ये भी पढ़ें...

Muzaffarnagar: तीन फीट के दानिश को दुल्हन की तलाश, कहते हैं कैराना के अजीम अंसारी की हुई तो मेरी क्यों नहीं...

बेटे के उपचार का कर्ज उतारने के लिए की थी लूट

जावेद ने बताया कि करीब 14 माह पूर्व पत्नी हाजरा ने एक बच्चे को जन्म दिया था, जिसका नाम हमजा है, जो करीब 13 माह से बीमार चल रहा है। जिसके इलाज के दौरान मेरे ऊपर दोस्तों व जान पहचान वालों का लगभग 12 लाख रुपए कर्जा हो चुका था। कर्ज से छुटकारा पाने के लिए ही जावेद ने ममेरे भाई सरवर के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें...

Agra News: सात फेरों के बाद सामान समेटकर रफूचक्कर होने से पहले पकड़ी लुटेरी दुल्हन, गैंग पकड़ा तो खुले कारनामे

जावेद ने बताया कि ममेरे भाई ने भी कर्जा उतारने में सहयोग करने के लिए लूट की वारदात में साथ दिया है। एसएसपी ने बताया कि जावेद और सरवर ने लूट की पहली वारदात को अंजाम दिया है।

सीसीटीवी फुटेज से पहचान पर पकड़ गए बदमाश

मधुबन कालोनी में सीसीटीवी फुटेज से जावेद के चेहरे की पहचान हो गई थी। तभी पुलिस ने जावेद को उसके घर मजीद नगर से पकड़ लिया। पूछताछ में जावेद ने पूरी कहानी बयां कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.