Move to Jagran APP

शामली में भा‍कियू नेता दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार, डेढ़ साल पुुराना है मामला

भारतीय किसान यूनियन के पूर्व मंडल महासचिव विनोद निरवाल को आदर्श मंडी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि भाकियू नेता विनोद निरवाल और उसके एक साथी जाहिद ने युवती के साथ दुष्‍कर्म किया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 03:13 PM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 03:13 PM (IST)
शामली में भाकियू नेता दुष्‍कर्म के आरोप में गिरफ्तार।

शामली, जेएनएन। भारतीय किसान यूनियन के पूर्व मंडल महासचिव विनोद निरवाल को आदर्श मंडी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। आदर्श मंडी थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व हरिद्वार जनपद निवासी एक युवती ने भारतीय किसान यूनियन के नेता विनोद निरवाल व उनके साथी जाहिद के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने किसान नेता के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी थी। अब इस मामले में फरार चल रहे किसान नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित का चालान कर दिया गया है।

loksabha election banner

यह था पूरा मामला

लगभग डेढ़ साल पूर्व में भाकियू नेता की हरिद्वार की रहने वाली युवती से फेसबुक से दोस्‍ती हुई थी। कई दिनों तक हुई बातचीत के बाद भाकियू नेता ने युवती को हरि की पौड़ी स्थित एक होटल में बुलाया। आरोप है कि भाकियू नेता विनोद निरवाल और उसके एक साथी जाहिद ने युवती के साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद ये दोनों युवती को गाड़ी में बैठाकर शामली लेकर आ रहे थे। इसी बीच में युवती चलती गाड़ी से कुदकर बचकर भाग निकली।

दर्ज कराया मुकदमा

इसके बाद युवती ने भाकियू नेता और उसके साथी के खिलाफ दुष्‍कर्म में मुकदमा दर्ज कराया था। उधर, इस घटना के बाद भाकियू नेता और उसका साथी भी फरार हो गया। पुलिस इन दोनों की तलाश करने लगी। इसी बीच में पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दी। कोर्ट की तरफ से वारंट मिलने के बाद पुलिस ने भाकियू नेता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसका एक साथ अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस इसकी जांच में लगी हुई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.