लखनऊ (जेएनएन)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार से अपना तीन दिवसीय अमेठी दौरे पर पहुंचेंगे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने राहुल के आधिकारिक कार्यक्रम के हवाले से बताया कि पार्टी उपाध्यक्ष बुधवार दोपहर लखनऊ हवाई अड्डे पर उतरने के बाद वहां से अमेठी पहुंचेंगे। बुधवार को ही वह कठौरा गांव में चौपाल लगाएंगे। उसके बाद वह कपासी गांव में एक शोक सभा में शिरकत करेंगे।

बाद में वह मुंशीगंज अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन वह सुबह अतिथि गृह में आम लोगों से मिलेंगे। उसके बाद वह तिलोई के मोहनगंज पाकरगांव स्थित राजीव गांधी कालेज में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में और फिर सलोन में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे। अगले दिन यानी गुरुवार को सुबह वह अतिथि गृह में ही जनता दर्शन तथा कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

मालूम हो कि जिला प्रशासन ने दशहरा और मुहर्रम की व्यस्तताओं का हवाला देते हुए राहुल के कार्यक्रम के दौरान शांति, सुरक्षा एवं कानून-व्यवस्था बनाये रखने में काफी असुविधा होने की बात करते हुए आग्रह किया था कि राहुल पांच अक्तूबर के बाद की कोई तारीख तय कर लें।

यह भी पढ़ें: फोन पर विधानसभा को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

हालांकि कांग्रेस द्वारा राहुल का कार्यक्रम रोके जाने के आरोपों पर प्रशासन ने सफाई देते हुए कहा था कि वह सिर्फ असुविधा की बात कर रहा है। उसकी मंशा राहुल का कार्यक्रम रोकने की नहीं थी।

यह भी पढ़ें: ताजमहल गुलामी की निशानी इसे ध्वस्त कर दें: आजम खां

Posted By: Amal Chowdhury

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप