Move to Jagran APP

UP Top News: पीएम मोदी कल करेंगे GIS-23 का शुभारंभ, सीएम योगी ने ल‍िया तैयार‍ियों का जायजा

UP Top News ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 का कल पीएम मोदी शुभारंभ करेंगे। आयोजन की तैयार‍ियों का सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने जायजा लेते हुए अध‍िकार‍ियों को सख्‍त न‍िर्देश द‍िए हैं। इसी के साथ आम जनता को कोई समस्‍या न हो इसपर भी सीएम का फोकस है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Thu, 09 Feb 2023 12:06 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 12:06 PM (IST)
UP Top News: पीएम मोदी कल करेंगे GIS-23 का शुभारंभ, सीएम योगी ने ल‍िया तैयार‍ियों का जायजा
UP top news today 9 February 2023

GIS 2023 के दौरान यूपी की यातायात व्यवस्था को दुरुस्‍त करने के सीएम योगी ने द‍िए न‍िर्देश

यूपी जीआइएस-23 के आयोजन के दौरान 10 से 12 फरवरी के बीच व‍िदेशी अतिथियों व आम जनता को जाम से न जूझना पड़े इसके ल‍िए मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने अध‍िकार‍ियों को सख्‍त न‍िर्देश द‍िए हैं। इसी के साथ राजधानी का सुरक्षा घेरा भी मजबूत क‍िया गया है।

prime article banner

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

आगरा फोर्ट और ताजमहल की एडवांस आनलाइन टिकट बुकिंग बंद

जी20 के प्रतिनिधियों के लिए 10 से 12 तक होगी रोशनी। 10 को आएंगे प्रतिनिधि 13 को वापस जाएंगे। तीन शाम रोशनी से जगमगाएगा आगरा किला और अकबर का मकबरा। 11 फरवरी को किला और 12 को ताजमहल की एडवांस आनलाइन टिकट बुकिंग बंद कर दी गई।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

लखनऊ में 10 से 12 फरवरी तक लागू रहेगा डायवर्जन

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के मद्देनजर 10 से 12 फरवरी तक शहर की यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। इस दौरान कई मार्गों पर जन सामान्य के वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। डायवर्जन व्यवस्था सुबह सात बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक लागू रहेगी। इस दौरान सामान्य वाहन वैकल्पिक मार्ग से जा सकेंगे।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

स्‍वामी प्रसाद मौर्य के राष्‍ट्रपत‍ि और पीएम मोदी को पत्र ल‍िखने से गरमाया रामचर‍ितमानस व‍िवाद

स्‍वामी प्रसाद मौर्य के पव‍ित्र ग्रन्‍थ रामचर‍ितमानस पर द‍िए गए व‍िवाद‍ित बयान थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब स्वामी प्रसाद ने राष्ट्रपति व पीएम को पत्र लिख रामचरितमानस के मुद्दे को फ‍िर से गरमा द‍िया। पत्र के जर‍िए सपा नेता ने कुछ चौपाइयां हटाने की मांग की है।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

यमुना एक्सप्रेस-वे 12 क‍िमी तक कार ने युवक को घसीटा

यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार तड़के साढ़े तीन बजे कार में फंसकर 12 किमी तक घिसटे युवक रिजपाल के शरीर की कई हड्डियां टूट गई थीं। पेट का हिस्सा कुचल गया था। पुलिस ने पंचनामा में हाथ-पैर में 11 और सिर में नौ स्थानों पर चोट दर्शाई थीं। दो सदस्यीय चिकित्सकों की टीम ने शव का पोस्टमार्टम किया और पूरी कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी कराई।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.