Move to Jagran APP

सफाई के नाम पर फोटो सेशन फिर चलते बने जिम्मेदार

संवाद सूत्र सरवनखेड़ा अफसरों की कार्रवाई केवल फोटो सेशन तक ही सीमित रह गई है। उ

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 10:31 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 10:31 PM (IST)
सफाई के नाम पर फोटो सेशन फिर चलते बने जिम्मेदार

संवाद सूत्र, सरवनखेड़ा : अफसरों की कार्रवाई केवल फोटो सेशन तक ही सीमित रह गई है। उच्चाधिकारियों व विभाग को सब अच्छा ही अच्छा नजर आए, यह कोशिश रहती है। ऐसी ही कोशिश गजनेर गांव में सफाई के नाम पर की गई, फावड़ा चलाते सफाई कर्मियों की फोटो लेकर अधिकारी चले गए। वहीं अभी भी उसी जगह पर गंदगी व कीचड़ की समस्या बनी है। इससे प्रधान व ग्रामीणों में आक्रोश है।

loksabha election banner

गजनेर ग्राम पंचायत में पिछले चार महीने से सफाई कर्मी की नियुक्ति नहीं है जबकि गजनेर क्षेत्र का मुख्य कस्बा है। यहां बड़ा बाजार व गल्ला मंडी लगती है। रविवार को एडीओ पंचायत अमिता मिश्रा ने यहां पर सफाई कर्मी लगाकर कार्य कराया, लेकिन यह सफाई कार्य केवल दो मिनट का ही रहा। इस दौरान फोटो व वीडियो बनाकर सभी चलते बने। ग्रामीणों ने जब देखा कि हालत जस के तस ही हैं तो आश्चर्य में पड़ गए कि आखिर यह लोग आए किस कारण से थे। गांव के मोहम्मद आमिर, मो. तारिक, सुधीर सिंह, आशीष सिंह, नरेश कुमार, रामनरेश नागर, रामप्रकाश कश्यप, सोनू कश्यप, योगेंद्र सिंह, चंद्रभान अग्रवाल व सुरेंद्र साहू ने बताया कि सफाई करने टीम आई थी, लेकिन सीएचसी के बाहर व एक और गली में दो तीन मिनट सफाई कार्य किया, उन लोगों में ही एक ने फोटो खींची और चले गए। ग्राम प्रधान मधु सिंह ने बताया कि दो निजी सफाई कर्मी लगाकर हम खुद सफाई कराते रहे, आज टीम आई भी तो खानापूर्ति कर चली गई। एडीओ पंचायत अमिता मिश्रा ने बताया कि सफाई कर्मियों का रोस्टर लगाया गया है। अगर सफाई काम नहीं हुआ है तो इसे दिखवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.