Move to Jagran APP

CM Yogi Haryana Visit: यूपी CM योगी के हरियाणा दौरे से पहले भगवामय हुआ सिरसा, 200 से ज्यादा बुलडोजरों से निकली परेड

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 20 मई को हरियाणा के सिरसा जिला में आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए शहर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने 200 से ज्यादा बुलडोजरों पर भगवा झंडा लहराकर सड़कों पर यात्रा निकाली। बता दें योगी आदित्यनाथ अनाज मंडी में दोपहर 3 बजे भाजपा के उम्मीदवार अशोक तंवर के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Sun, 19 May 2024 06:49 PM (IST)
Haryana News: सीएम योगी के हरियाणा दौरे से पहले भगवामय हुआ सिरसा।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। (CM Yogi Haryana Visit Hindi News) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सिरसा आगमन से पहले गजब उत्साह का माहौल बना हुआ है। 47 डिग्री तापमान में भी योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath) को चाहने वाले और भाजपा के समर्थक 200 से ज्यादा बुलडोजरों पर भगवा ध्वज लगाकर सिरसा की सड़कों पर उतरे और सभी जिला वासियों को अनाज मंडी में आयोजित होने जा रही रैली में शामिल होने का न्योता दिया।

CM योगी कल सिरसा अनाज मंडी में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

दरअसल तय कार्यक्रम के मुताबिक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सिरसा (Sirsa News) अनाज मंडी में 20 मई, सोमवार को दोपहर 3 बजे भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर अशोक तंवर (Ashok Tanwar) के समर्थन में रैली को संबोधित करने पहुंच रहे हैं। योगी के स्वागत के लिए अद्भुत और अनोखे अंदाज में सिरसा वासियों ने बुलडोजर यात्रा निकाली है।

भाजपा कार्यकर्ताओं में दिख रहा जबरदस्त उत्साह

भाजपा के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और लगभग 350 बसों की व्यवस्था रैली में लोगों को लाने के लिए की गई है। सिरसा लोकसभा के सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग खास तौर पर महिलाएं योगी आदित्यनाथ को सुनना चाहती हैं। लोगों की भावना और उत्साह को देखते हुए बीजेपी ने साढे तीन सौ बसों का इंतजाम किया है।

जिनमें नरवाना, फतेहाबाद, रतिया,टोहाना, कालांवली, सिरसा, ऐलनाबाद, डबवाली और रानियां सभी विधानसभा क्षेत्र के गांव से लोग बड़ी संख्या में अनाज मंडी में पहुंच रहे हैं। योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम लोगों में भी अद्भुत उत्साह है।उनकी भाषण शैली और उनकी साफगोई के लोग कायल हैं।

यह भी पढ़ें: 'पीएम मोदी की तीसरी बार सरकार आई तो इस बार...', JP नड्डा ने फरीदाबाद में बताया भाजपा सरकार का प्लान

यूपी के सीएम को सुनने के लिए लोग उत्साहित

इस अद्भुत बुलडोजर यात्रा को सफल बनाने में सिरसा से विधायक गोपाल कांडा और उनके भाई और भाजपा नेता गोविंद कांडा का विशेष योगदान रहा। रैली को सफल बनाने के लिए कांडा बंधुओं के साथ-साथ आदित्य देवीलाल, मीनू बेनीवाल, फतेहाबाद से विधायक दुड़ाराम, कालांवली से बालकौर सिंह, रतिया से लक्ष्मण नापा और नरवाना से रामनिवास सूरज खेड़ा पूरे जी जान से जुटे हुए हैं।

यूपी के सीएम को सुनने के लिए जिस तरह से लोग उत्साहित हैं और जितनी बड़ी रैली की योजना पार्टी ने बनाई है। उसको देखते हुए पूरा सिरसा लोकसभा क्षेत्र भगवामय होने को तैयार है। अशोक तंवर के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने में ये रैली मील का पत्थर साबित होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: JP Nadda In Kaithal: 'भारत मांगने वाला नहीं देने वाला हो गया', विजय संकल्प रैली में बोले जेपी नड्डा और नायब सैनी