कानपुर, जागरण संवाददाता।   IND v/s NZ Test Match न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए बतौर ओपनर आए लोकेश राहुल अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे। उन्हें पहले टेस्ट मुकाबले में नहीं खिलाया गया था। मांसपेशियों में खिंचाव के कारण लोकेश को पूरी सीरीज से बाहर होना पड़ा। उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल तो किया गया लेकिन खेलने का मौका नहीं मिला। फिलहाल लोकेश टीम के साथ होटल लैंडमार्क में फिटनेस दुरुस्त कर रहे हैं। कोच राहुल द्रविड़ चाहते हैं कि वह जल्द फिट हो जाएं ताकि मुंबई में होने वाले टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम को मजबूत करने उतर सके।

यह भी पढ़ें : 'गुटखाबाज' के बाद ग्रीनपार्क में नजर आया 'मास्कमैन', जानिए ; कौन है ये शख्स

हालांकि इसके लिए राहुल ने भी तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होटल के जिम में अपना फोटो शेयर किया। इसमें वह रनिंग मशीन पर मांशपेशियों में आए खिंचाव को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं। 

जल्द वापसी की तैयारी में चाइनामैन: इंग्लैंड दौरे के दौरान सीरीज में चोटिल होने के कारण चाइनामैन कुलदीप यादव लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : सुपर संडे पर ब्लैक में भी बिकीं मैच की टिकट, ग्रीनपार्क के बाहर सक्रिय रहे दलाल

सफल आपरेशन के बाद वे टीम में वापसी के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में अभ्यास कर रहे हैं। कुलदीप ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए फोटो शेयर की। 

यह भी पढ़ें : ग्रीनपार्क में मैच देख रहा बच्चा हुआ लहूलुहान, पैर फिसलकर गिरने से नाक में घुसी कील

Edited By: Shaswat Gupta