कानपुर, जागरण संवाददाता। ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे क्रिकेट टेस्ट मैच के चौथे दिन का मैच देने के लिए रविवार को कल्याणपुर निवासी आठ वर्षीय वेद प्रकाश सिंह अपने माता-पिता के साथ पहुंचा था। मैच के दौरान ही दोपहर लगभग 12 बजे वह फिसलने से गिर गया।  जिससे उसकी नाक में कील घुस गई और खून बहने लगा। उसके स्वजन उसे लेकर डायरेक्टरेट पैवेलियन में बने स्वास्थ्य विभाग के अस्थाई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। वहां डा. आदेश श्रीवास्तव और फार्मासिस्ट संजय भदौरिया ने बच्चे का प्राथमिक उपचार किया। नाक में टांके लगाने के लिए बच्चे को उर्सला अस्पताल रेफर कर दिया। स्टेडियम से एंबुलेंस से ही उसे उर्सला अस्पताल भेजा गया। उर्सला में बच्चे का इलाज करने के बाद उसे एंबुलेंस से घर तक छोड़ा भी गया। इस दौरान बच्चे के माता-पिता भी साथ रहे।

यह भी पढ़ें : 'गुटखाबाज' के बाद ग्रीनपार्क में नजर आया 'मास्कमैन', जानिए ; कौन है ये शख्स

स्टेडियम में लगी हैं आठ एंबुलेंस: सरकारी एंबुलेंस सेवा के नोडल अफसर व एसीएमओ डा. राजेश गुप्ता ने बताया कि स्टेडियम में स्टाल में एक-एक एंबुलेंस लगाई गई है। स्टेडियम में मेडिकल टीम के साथ आठ एंबुलेंस तैनात की गईं हैं।

यह भी पढ़ें : सुपर संडे पर ब्लैक में भी बिकीं मैच की टिकट, ग्रीनपार्क के बाहर सक्रिय रहे दलाल

मैच के चौथे दिन आइपीएल सा नजारा रहा : रविवार को मैच के चौथे दिन का नजारा आइपीएल जैसा नजर आया। हर दीर्घा में दर्शक बड़ी संख्या में मैच का लुत्फ उठाने पहुंचे। परंतु मैच जैसे-जैसे रोमांचक मोड़ पर आता गया, दर्शकों की संख्या खुद बा खुद बढ़ती गई। इधर, यूपीसीए की ओर से मैच में दर्शकों को जुटाने के लिए स्कूली बच्चों को भी मैच देखने के लिए आमंत्रित किया गया। इसके साथ कई समाजसेवी संगठन और वालंटियर्स भी मैच के लिए बुलाए गए।   

यह भी पढ़ें : चोटिल केएल राहुल का फिटनेस पर फोकस, ट्विटर पर शेयर की फोटो

Edited By: Shaswat Gupta