कानपुर, जागरण संवाददाता। IND v/s NZ Kanpur Test Match भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी में रविवार को भारतीय बल्लेबाजों के चौके छक्के देखने के लिए दर्शकों की खासी भीड़ जुटी। स्टेडियम के बाहर पहुंचे युवाओं को मौके पर टिकट न मिलने से मायूसी हुई। खेल प्रेमियों की इस परेशानी का दलालों ने खूब फायदा उठाया। परिवार के साथ आए लोगों व युवाओं को दलालों ने हर दीर्घा की टिकट पर दो सौ से पांच सौ रुपये अतिरिक्त लेकर टिकटों को ब्लैक में बेचा। एक हजार रुपए की पवेलियन ग्राउंड की टिकट 15 सौ रुपये तक में बेची गई। 

यह भी पढ़ें : 'गुटखाबाज' के बाद ग्रीनपार्क में नजर आया 'मास्कमैन', जानिए ; कौन है ये शख्स

ब्लैक में इस रेट पर बिकीं टिकटें : ग्रीनपार्क स्टेडियम के गेट नंबर एक, 10 व 11 से पवेलियन बालकनी, बी जनरल, सी स्टाल, डी चेयर्स, ई पब्लिक, बी गर्ल्स दीर्घा में प्रवेश पाने के लिए दर्शकों की काफी भीड़ रही। ग्रीनपार्क चौराहा से लेकर डीएवी हास्टल चौराहा तक पुलिस की मुस्तैदी के बीच दलाल सक्रिय रहे।

यह भी पढ़ें : ग्रीनपार्क में मैच देख रहा बच्चा हुआ लहूलुहान, पैर फिसलकर गिरने से नाक में घुसी कील

दलालों ने बी जनरल की 200 की टिकट 400 रुपये, सी स्टाल की 400 की टिकट 700 रुपये, ई पब्लिक की 200 की टिकट पांच सौ रुपये, पवेलियन ग्राउंड की 1000 की टिकट 15 सौ रुपये में ब्लैक हुई। सीजनल से ज्यादा डेली टिकटों की बिक्री हुई। 

यह भी पढ़ें : चोटिल केएल राहुल का फिटनेस पर फोकस, ट्विटर पर शेयर की फोटो

Edited By: Shaswat Gupta