Move to Jagran APP

Ghaziabad Double Murder: पति ने पत्नी और बेटी का फावड़े से गला रेता, फोन कर बोला- दोनों का कर दिया है मर्डर

Ghaziabad Murder News एक शख्स ने अपनी पत्नी और नाबालिग बेटी की फावड़े से वारकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। शख्स ने वारदात को अंजाम बृहस्पतिवार की रात को दिया था। पुलिस को इसके बारे में शुक्रवार दोपहर बाद पता चला।

By Ashutosh GuptaEdited By: GeetarjunPublished: Fri, 30 Sep 2022 03:11 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 05:51 PM (IST)
Ghaziabad Double Murder: पति ने पत्नी और बेटी का फावड़े से गला रेता, फोन कर बोला- दोनों का कर दिया है मर्डर
गाजियाबाद में पति ने पत्नी और बेटी की हत्या की (गिरफ्तार आरोपित और पत्नी)।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। नंदग्राम थाना क्षेत्र के सिहानी गांव में चरित्र पर शक के चलते पति ने पत्नी और बेटी की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार तड़के चार बजे की है। आरोपित वारदात के बाद घर का ताला लगाकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर मां-बेटी के शव बरामद किए।

loksabha election banner

पत्नी का शव मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में और बेटी का शव छत पर लहूलुहान हालत में मिला। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- RSS प्रमुख भागवत को राष्ट्रपिता कहने वाले इलियास को मिली पाकिस्तान से धमकी, कहा- कर देंगे 'सर तन से जुदा'

अलग अलग मंजिल पर रहता था परिवार

सिहानी गांव में संजय कुमार पाल अपने पिता खेमचंद, पत्नी रेखा पाल(35), बेटा कुणाल पाल(17) और बेटी ताशु(15) के साथ रहता था। मकान के भूतल पर खेमचंद, पहली मंजिल पर संजय व कुणाल और दूसरी मंजिल पर रेखा, ताशु रहते थे। संजय रेखा के चरित्र पर शक करता था और इसके चलते दोनों के बीच विवाद था।

एक ही मकान में बंटा परिवार

इसके चलते ही एक ही मकान में परिवार बंट गए थे और संजय और रेखा ने अपनी अलग-अलग रसोई भी कर ली थी। बृहस्पतिवार को खेमचंद की तबीयत खराब थी। कुणाल उन्हें लेकर अस्पताल गया था। बृहस्पतिवार को रात में रेखा दूसरी मंजिल के कमरे में सोई हुई थी जबकि ताशु छत पर पड़ी खाट पर सो रही थी।

ये भी पढ़ें- Gurugram: कई महीने तक जमीन में दफन रही लाश, अब मिला शव तो खुलेंगे राज; प्रेमिका और उसका पति गिरफ्तार

बेटी और पत्नी को बेरहमी से मार डाला

शुक्रवार सुबह करीब चार बजे संजय फावड़ा लेकर दूसरी मंजिल पर पहुंचा और रेखा के गले व चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इसके बाद वह छत पर गया और बेटी पर भी फावड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद वह नीचे आया और मेन गेट का ताला लगाकर फरार हो गया।

परिचित को फोन किया और कहा, बेटी-पत्नी को मार दिया है

संजय हत्या को अंजाम देने के बाद इधर उधर घूमता रहा। शुक्रवार करीब साढ़े 12 बजे उसने एक परिचित को फोन कर पत्नी व बेटी की हत्या के बारे में बताया और कहा कि वह नया बस अड्डा के पास खड़ा है। परिचित ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो दोहरे हत्याकांड की खबर सुन पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस की टीमें आनन-फानन घटनास्थल और नया बस अड्डा की तरफ रवाना हुईं।

पुलिस ने नया बस अड्डा के पास से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पूछताछ में अपनी पत्नी के खराब चरित्र के बारे में बताया है। एसएसपी मुनिराज जी. का कहना है कि घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र कर लिए गए हैं। आरोपित संजय पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। रेखा के स्वजन की तरफ से मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.