Move to Jagran APP

Ghaziabad: युवती के पिता को कॉल कर कहा- लड़की से शादी करा दो वरना कर लूंगा अपहरण, एक घंटे बाद हुई किडनैप

Ghaziabad News दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एलान करने के बाद युवती का अपहरण किया है। शख्स ने लड़की के पिता को कॉल कर इसकी धमकी भी दी थी।

By JagranEdited By: Abhishek TiwariPublished: Mon, 26 Sep 2022 07:46 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 07:46 AM (IST)
Ghaziabad: युवती के पिता को कॉल कर कहा- लड़की से शादी करा दो वरना कर लूंगा अपहरण, एक घंटे बाद हुई किडनैप
Ghaziabad: एलान करके लड़की का किया अपहरण, एफआइआर दर्ज

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। मोदीनगर के निवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के एलानिया अपहरण का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपित ने युवती के पिता को कॉल करके धमकी दी कि युवती से शादी करा दो वरना अपहरण कर लेगा। इसके घंटे भर बाद ही युवती का अपहरण हो गया।

loksabha election banner

14 सितंबर की है घटना

घटना 14 सितंबर की है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। एक गांव के व्यक्ति किसान हैं। उनकी बेटी एक कालेज की छात्रा है। व्यक्ति के मुताबिक, 14 सितंबर को वे घर पर थे। इस बीच उनपर अज्ञात नंबर से कॉल आई। सामने से आरोपित ने कहा कि वह छात्रा से प्रेम करता है उससे शादी करना चाहता है। यदि शादी नहीं कराई तो उसका अपहरण कर लेगा।

दिल्ली- NCR के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, दिल्ली शिमला उड़ान का सोमवार से शुभारंभ

सामान लेने बाजार गई थी युवती

थोड़ी देर बाद जब युवती बाजार से सामान लेने गई तो वापस नहीं आई। काफी समय तक भी घर नहीं लौटने पर स्वजन उन्हें खोजने के लिए बाजार गए। रिश्तेदारी व दोस्तों में भी पता किया। लेकिन, कोई सुराग नहीं लगा। परेशान होकर व्यक्ति ने आरोपित के नंबर पर कॉल की, लेकिन उसका नंबर बंद आ रहा था।

ट्रेन यात्रियों के लिए जरूरी खबर, 25 सितंबर से 2 दिसंबर तक बाधित रहेगा दिल्ली-सहारनपुर रूट

जब कई दिन तक भी युवती का सुराग नहीं लगा तो वे दो दिन पहले निवाड़ी थाने पहुंचे और पुलिस को सारी बात बताई। निवाड़ी थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित व युवती की तलाश शुरू कर दी है। उन्हें सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.