Move to Jagran APP

Double Murder In Etah: पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, बेटा भी लहूलुहान, दंपती ने किया था प्रेम विवाह

Etah News कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव श्रीकरा में हुई घटना दंपती ने लव मैरिज की थी। इस आधार पर आनर किलिंग का शक भी इलाके में फैली सनसनी। पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए लगाई टीमें।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Tue, 31 Jan 2023 08:04 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 08:04 AM (IST)
Double Murder In Etah: पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, बेटा भी लहूलुहान, दंपती ने किया था प्रेम विवाह
Etah News: एटा में दंपती की हत्या और बच्चा हुआ घायल।

एटा, जागरण टीम। एटा में कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव श्रीकरा में पति-पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, पति का गला भी रेता गया। हत्यारों ने दंपती के तीन साल के बेटे को भी नहीं बख्शा, उसे भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। बच्चे को आगरा रेफर किया गया है। घटना को लेकर आनर किलिंग पर शक जताया जा रहा है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

दोहरे हत्याकांड से मची सनसनी

शहर से सात किलोमीटर दूर अमांपुर रोड पर गांव श्रीकरा निवासी 26 वर्षीय जितेंद्र उर्फ टीटू का सड़क किनारे मकान है। वे गैस बैल्डिंग और खराद का काम करते थे। मकान के निचले हिस्से में दुकान है। सोमवार सुबह 6 से 7 बजे के बीच जितेंद्र को लोगों ने दुकान पर काम करते देखा था। इसके बाद हमलावर घर में घुस आए और उन्होंने दुकान का शटर गिरा दिया।

ये भी पढ़ें...

एस्कार्ट सर्विस के नाम पर ठगी में पूर्व चेयरमैन समेत तीन गिरफ्तार, लड़कियों से दोस्ती का झांसा देकर फंसाते थे

जितेंद्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी तथा गला भी रेता गया। जितेंद्र की चीख-पुकार सुन उनकी पत्नी 24 वर्षीय प्रीती भी आ गई। हमलावरों ने उसे भी चाकुओं से गोद दिया और मौके पर ही उसकी भी मौत हो गई। हत्यारों ने इतनी क्रूरता का परिचय दिया कि दंपती के 3 वर्षीय बेटे तनुष उर्फ अमन के सिर में भी चाकू मार दिया। मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया।

दोपहर में लगा हत्याकांड का पता

हत्यारे अपना काम करने के बाद साफ निकल गए। दोपहर 1 बजे जितेंद्र का भाई पंकज जब घर पहुंचा तो जितेंद्र और प्रीती के शव पड़े थे, बच्चा सिसक रहा था। खबर मिलते ही पुलिस भी जा पहुंची और बच्चे को मेडिकल कालेज भिजवाया। घटना को लेकर मृतक के भाई पंकज ने पुलिस को बताया कि जितेंद्र और प्रीती ने चार वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था, प्रीती के मायके वाले असंतुष्ट थे और एक साल पूर्व उन्होंने घर पर चढ़ाई करके पूरे परिवार के साथ मारपीट की थी। जितेंद्र के परिवार ने मायके पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि शाम तक तहरीर नहीं पहुंच पाई थी।

पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा

सूचना मिलने पर आईजी दीपक कुमार, एसएसपी उदयशंकर सिंह सहित तमाम पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल पर मांस काटने वाले छुरे व बड़े चाकू पड़े मिले हैं। पुलिस ने एक संदिग्ध को भी हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें...

पूर्व विधायक मलखान सिंह हत्याकांड में 16 वर्ष 10 माह बाद आया फैसला, तेजवीर सिंह गुड्डू सहित 14 को उम्रकैद

जल्द हत्यारोपित होंगे गिरफ्तार

दंपती की हत्या हुई है, मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। अपराधियों के बारे में जानकारी मिली है। शीघ्र ही पूरी घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। यह बेहद जघन्य अपराध है। दीपक कुमार, आइजी अलीगढ़ परिक्षेत्र पति-पत्नी की हत्या की पुलिस गंभीरतापूर्वक जांच कर रही है। कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही निर्मम हत्या करने वालों को पुलिस बेनकाब करेगी। उदयशंकर सिंह, एसएसपी एटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.