Move to Jagran APP

Bareilly News: किला में रेव पार्टी की तैयारी!, सप्लाई के लिए आ रहा सरगना, तभी रास्ते में हुआ कुछ ऐसा...

Bareilly Crime News In Hindi बरेली में पुलिस ने एक किलो 600 ग्राम स्मैक के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार किए हैं। चेकिंग के दौरान रोके जाने पर खुद को कथित पत्रकार बताता था सरगना। आइडी कार्ड दिखाकर पुलिस को चकमा देकर निकल जाता था। स्मैक तस्कर किला में पार्टी को देने आए थे सप्लाई बहेड़ी व शाही के निवासी हैं आरोपित।

By Anuj Mishra Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 28 Feb 2024 02:52 PM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2024 02:52 PM (IST)
Bareilly News: एक किलो 600 ग्राम स्मैक के साथ पकड़े गए तीन तस्कर

जागरण संवाददाता, बरेली। एक किलो 600 ग्राम स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। करीब एक साल में यह पहला मौका है जब स्मैक की इतनी बड़ी बरामदगी की गई है।

loksabha election banner

हैरानी यह कि तस्करी के लिए कुख्यात फतेहगंज पश्चिमी, मीरगंज, बहेड़ी, शाही, अलीगंज, फरीदपुर, आंवला व सिरौली में तस्कर पकड़े जरूर गए लेकिन, इतनी बड़ी स्मैक बरामदगी कहीं नहीं हुई। पकड़े गए तस्कर बहेड़ी से ही किला में सप्लाई देने पहुंचे थे। तीनों आरोपितों तौसीफ, राहिल व बुंदन के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर किला पुलिस ने जेल भेज दिया।

गिरोह का सरगना बताता था कथित पत्रकार

किला पुलिस के अनुसार, तौसीफ बहेड़ी के मुंड़िया मुकर्रमपुर का निवासी है, जो गिरोह का सरगना है। उसके गुर्गे राहिल शाही के हसनपुर व बुंदन मोहल्ला पंतनगर का निवासी है। स्मैक खरीदने व पार्टी तैयार करने का काम सरगना के ही जिम्मे था जबकि गुर्गे डिलीवरी के समय उसके साथ जाते थे।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: BJP के वार्ड अध्यक्ष से अब राज्यसभा सदस्य बने नवीन जैन, 44 साल के राजनीतिक सफर की खास बात, नहीं हारे एक भी चुनाव

रास्ते में पुलिस चेकिंग से बचने के लिए आरोपित तौसीफ ने आधार परिचय समाचार का फर्जी प्रेस कार्ड तैयार कराया। पुलिस जब चेकिंग को रोकती तो कार्ड दिखाते हुए वह खुद काे कथित पत्रकार बताता और आगे निकल जाता। मामले में भी उसने किला पुलिस को चकमा देने की कोशिश की लेकिन, तय इनपुट के चलते उसकी दाल ना गली।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: 26 की उम्र में सांसद, चंद्रशेखर सरकार में रहे मंत्री, ऐसा है राज्यसभा सदस्य रामजीलाल सुमन का राजनीतिक सफर

तलाशी में मिला बड़ी मात्रा में स्मैक

तलाशी में आराेपित व उसके साथियों के पास से बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद की गई। आरोपितों के पास से कई सिम कार्ड भी बरामद किये गए जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि बचने के लिए ही आरोपित अलग-अलग नंबरों से पार्टी से बात करते थे।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि स्मैक की खेप बहेड़ी से लाई गई थी जिसे किला में एक पार्टी को देनी थी। पार्टी के नाम की जानकारी से आरोपितों ने इन्कार किया। इंस्पेक्टर किला हरेंद्र सिंह ने बताया कि बरामद फोन व सिम से आरोपितों के नेटवर्क को खंगाला जा रहा है। तीनों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.