Move to Jagran APP

'भाई को पापा ने...' यह सुनते ही मां के पैरों तले खिसक गई जमीन, चार वर्षीय बहन ने देखा सबकुछ

रुपईडीहा थाना क्षेत्र के चितरहिया गांव में बाप ने अपने डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे की हत्या कर दी। चार वर्षीय बहन ने पूरा नजारा अपनी आंखों से देखा। मां के पूछने पर बताया कि भाई को पापा ने भूसे में दबाकर मार डाला। यह सुनते ही मां के पैरों के नीचे जमीन खिसक गई और वह तत्काल भुसैला पहुंची और बेटे को बाहर निकाला।

By Jagran NewsEdited By: Aysha Sheikh Fri, 21 Jun 2024 07:55 PM (IST)
'भाई को पापा ने...' यह सुनते ही मां के पैरों तले खिसक गई जमीन, चार वर्षीय बहन ने देखा सबकुछ
मां से बोली बेटी, भाई को पापा ने भूसे में दबाकर मार डाला - प्रतीकात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, बहराइच। चार वर्षीय बहन को यह नहीं पता था कि उसके साथ खेल रहा उसका डेढ़ वर्षीय भाई अभी कुछ देर बाद जीवन भर के लिए साथ छोड़कर चला जाएगा। बरामदे में खेल रहे मासूम को उसके पिता ने उठाया और मुंह में कपड़े ठूंसकर भूसे में दबा दिया। बेटे को खोजते हुए पहुंची मां ने जब बेटी से पूछा कि आनंद कहां है तो उसने बताया कि भाई को पापा ने भूसे में दबाकर मार डाला।

यह सुनते ही मां के पैरों के नीचे जमीन खिसक गई और वह तत्काल भुसैला पहुंची और बेटे को बाहर निकाला। बहराइच में चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।  रुपईडीहा थाना क्षेत्र के चितरहिया गांव में बाप द्वारा डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे की हत्या को जानने के बाद हर कोई हैरान है। गांव में हर ओर सिर्फ इसी घटना को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

बहन और मां सदमे में

हर कोई मासूम के बेटे को इस वारदात के लिए दोषी मान रहा है। मां के बाद सबसे ज्यादा सदमे में उसकी बहन है। आंखों में आंसू लिए बहन अपने भाई के साथ बीता पल याद करके फफक रही है। उसको ऐसी घटना घटित होने का शायद बिल्कुल अंदाजा भी न था। बच्चे के नाना व मामा नाती का शव लेकर चले गए और अंतिम संस्कार किया।

यह भी पढ़ें - 

यूपी के स्कूलों में लागू होने जा रहे ये नियम, अब कसा जाएगा शिकंजा; फीस स्ट्रक्चर में होगा बदलाव

यूपी में नायब तहसीलदार व ट्रैफिक इंचार्ज पर गिरी गाज, निजी वाहन पर लगी थी नीली बत्ती; पढ़ें पूरा मामला