Move to Jagran APP

बाइक पर मस्ती कर रहे थे तीन बदमाश… तभी हो गया पुलिस से सामना, दिखाने लगे चालाकी तो हो गया एनकाउंटर

रविवार की रात हैदरगंज के पचगवां के पास एक युवक से असलहे के बल पर बाइक और बैग लूट लिया गया था। इसके बाद सोमवार की रात हैदरगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक से जा रहे तीन युवकों को संदेह के आधार पर रोका तो वह भागने लगे। घेराबंदी कर दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया जबकि एक युवक बाइक लेकर भाग निकला।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Tue, 11 Jun 2024 08:53 PM (IST)
बाइक पर मस्ती कर रहे थे तीन बदमाश… तभी हो गया पुलिस से सामना, दिखाने लगे चालाकी तो हो गया एनकाउंटर
बाइक पर मस्ती कर रहे थे तीन बदमाश… तभी हो गया पुलिस से सामना।

संवाद सूत्र, अयोध्या। लूट की घटना में शामिल तीन आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से पकड़ा गया है। तीनों एक ही गिरोह के सदस्य हैं। मुठभेड़ में एक आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के विरुद्ध लूट व हत्या का प्रयास सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

यह है मामला

रविवार की रात हैदरगंज के पचगवां के पास एक युवक से असलहे के बल पर बाइक और बैग लूट लिया गया था। इसके बाद सोमवार की रात हैदरगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक से जा रहे तीन युवकों को संदेह के आधार पर रोका तो वह भागने लगे। 

घेराबंदी कर दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि एक युवक बाइक लेकर भाग निकला। पकड़े गए लोगों ने अपना नाम भोपा डुहिया निवासी अभिषेक दुबे और सुलतानपुर जिले के कूरेभार रितिक तिवारी बताया, जबकि फरार हुआ युवक गरौली तिवारी का पुरवा निवासी बृजेश तिवारी था। 

बृजेश को पकड़ने के लिए पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी। पूराकलंदर पुलिस एवं स्वाट टीम ने खनुवावां कछौली के पास देर रात मुठभेड़ में बृजेश को पकड़ लिया गया। बृजेश ने बचने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बृजेश के बाएं पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

हैदरगंज थाने में दर्ज मुकदमे

बृजेश के खिलाफ हैदरगंज थाने में वर्ष 2022 में लूट, सरकारी कर्मचारी पर हमला, मारपीट, धमकी देने का मुकदमा दर्ज है। इसी वर्ष दूसरा मुकदमा जानलेवा हमला, तीसरा शस्त्र अधिनियम तथा चौथा यूपी गैंगस्टर अधिनियम पंजीकृत है। पांचवा अपराध वर्ष 2024 में लूट की धारा में दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: 'अगर प्रियंका वाराणसी से लड़ गई होती तो...', राहुल गांधी ने रायबरेली धन्यवाद सभा में कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें: Seema-Sachin: 'हमारे बीच सबकुछ होता है', सीमा हैदर को आखिर किस बात पर आया गुस्सा; VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल