Move to Jagran APP

Seema-Sachin: 'हमारे बीच सबकुछ होता है', सीमा हैदर को आखिर किस बात पर आया गुस्सा; VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन मीणा के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema-Sachin viral video) एक बार फिर से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर पति सचिन के साथ उनकी एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें वह एक यूजर को कहती हुई नजर आ रही हैं कि मां-बेटे बता कर आप अपनी औकात बता रहे हो।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Tue, 11 Jun 2024 05:48 PM (IST)
Seema-Sachin: 'हमारे बीच सबकुछ होता है', सीमा हैदर को आखिर किस बात पर आया गुस्सा; VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल
Noida 'हमारे बीच सबकुछ होता है', सीमा हैदर को आखिर किस बात पर आया गुस्सा। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नोएडा। ( Seema-Sachin Hindi News) पहले पबजी पर सचिन से हुआ प्यार फिर उस प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान से अपने पहले पति और बच्चों को छोड़ भारत आने वाली सीमा हैदर इन दिनों फिर से चर्चाओं में हैं। सचिन मीणा और सीमा हैदर किसी न किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं।

सीमा, सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव

सीमा अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं। यहां पर वह अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। जिससे वह एक अच्छी खासी रकम भी कमाती हैं। वह अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सीमा हैदर का एक और वीडियो जमकर वायरल

वैसे ही सीमा का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने पति के साथ बैठे हुए एक सोशल मीडिया यूजर को खूब सुनाती हुई दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Seema Meena (@seema_meena_sachin_meena._)

हम पति-पत्नी हैं हमारे बीच सबकुछ होता है-सीमा

दरअसल, इस वीडियो में एक यूजर सीमा-सचिन की जोड़ी को मां-बेटे की जोड़ी कहता है। जिसके बाद सीमा भड़क जाती हैं और उस यूजर को तुरंत जवाब देते हुए कहती हैं कि पति-पत्नी के रिश्ते को मां-बेटे बता कर आप अपनी औकात बता रहे हो। हम पति-पत्नी हैं हमारे बीच सबकुछ होता है। वह रिलेशन में हैं।

वहीं पर पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने सचिन मीणा के खिलाफ नेपाल के मानव तस्करी निषेध ब्यूरो, गृह मंत्रालय, विदेश मंत्रालय सहित काठमांडू के थाने में भी शिकायत दर्ज कराई है।

मालूम हो कि साल 2023 में सीमा हैदर नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों के साथ भारत आई थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। मामला पिछले दिनों देश-विदेश में सुर्खियों में छाया रहा।

यह भी पढे़ं: Noida Crime: पिट रहे युवक को बचाने पहुंचे व्यक्ति के पेट में घोंपा चाकू, चार लोगों पर केस दर्ज