अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News : दिल्ली पुलिस की ओर से एक गैंगस्टर को वीआइपी ट्रीटमेंट दिया गया। पुलिस उसे लाई तो पेशी पर थी, मगर कचहरी बंद होने के चलते पेशी नहीं हो पाई। इस पर पुलिस ने उसे एक ढाबे में मक्खन के साथ खाना खिलवाया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने भी खुद उसके साथ ही खाना खाया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। 

​​​​​इसे भी पढ़ें *Aligarh News : मुझसे शादी कर लो नहीं तो जान से मार दूंगा, युवक की धमकी से सहमे युवती के स्‍वजन*

बदायूं का रहने वाला है गैंगस्‍टर

जानकारी के मुताबिक, बदायूं में रहने वाले गैंगस्टर पर कई मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल आरोपित तिहाड़ जेल में बंद है। सोमवार को उसकी अलीगढ़ में पेशी के लिए तारीख थी। ऐसे में पुलिस उसे सुरक्षा में वहां से लेकर आई। लेकिन, यहां आकर पता चला कि कचहरी में अवकाश है। इसके बाद पुलिस उसे एक ढाबे में ले गई। यहां गैंगस्टर ने खाना खाया, साथ ही पुलिसकर्मियों ने खाना खाया। इसी का वीडियो प्रसारित हो रहा है।

इसे भी पढ़ें *बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के पूर्व पदाधिकारियों ने कहा - Purushottam Shri Ram को अपना पूर्वज मानते हैं मुस्लिम*

पुलिस लाइन का है ढाबा

वीडियो में गैंगस्टर के हाथों में हथकड़ी बंधी है और वह कुर्सी पर बैठकर पुलिसकर्मियों के साथ खाना खा रहा है। ढाबा भी पुलिस लाइन का बताया जा रहा है। इस संबंध में वरिष्ठ अधिवक्ता ठा. बृजेश सिंह कहते हैं कि जेल में बंद आरोपित को अगर पेशी पर लाया जाता है तो उसकी सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण होती है। उसे इस तरह ढाबे पर खाना खिलाना कानून के खिलाफ है।

Edited By: Anil Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट