अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh News : जवां के कासिमपुर कालोनी की एक युवती ने युवक के खिलाफ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती का कहना है कि पुरानी कालोनी कासिमपुर का एक युवक जितेंद्र पुत्र जंग बहादुर उसे शुरू से परेशान करता आ रहा है, जिस कारण उसने पढ़ना भी छोड़ दिया है। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गयी है।

इसे भी पढ़ें *Aligarh News : निशानेबाज के भविष्य में बाधा बन रही शस्त्र लाइसेंस प्रक्रिया, किराए की पिस्‍टल से चल रहा काम*

थाने में रिपोर्ट दर्ज

घटना 26 नवंबर की दोपहर की है जब युवती किसी काम से बाजार जा रही थी । तभी युवक गली में ही अपने दो साथियों के साथ खड़ा था, बगल से गुजरने पर युवक ने युवती की चुन्नी खींच ली जिससे वह गिर गई। युवती द्वारा शोर मचाने पर अन्य लोगों के आ जाने पर युवक वहां से भाग निकला। बाद में युवक ने गली में आकर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुये युवती से कहा कि वह उससे शादी करें वरना गोली मार देगा। युवती के परिजन युवक के आतंक से भय ग्रस्त हैं। युवती का यह भी कहना है कि युवक ने उसका किसी से नंबर ले लिया है जिससे वह फोन पर भी उसे परेशान करता है। मामले की रिपोर्ट युवती ने थाना में दर्ज कराई है।

इसे भी पढ़ें *Aligarh News : गुणवत्‍तापरक शिक्षा की ओर सरकार का कदम, माध्यमिक स्कूल की मान्यता के लिए होना पड़ेगा 'स्मार्ट'*

छोटा जवां की पोखर में दो मगरमच्छों के आने से ग्रामीणों में भय

जवां। छोटा जवां की पोखर में कहीं से दो मगरमच्छों के आने से ग्रामीणों में भय का माहौल है। छोटा जवां में गांव के बराबर ही मछली का तालाब व पोखर है। इस बार बारिश ज्यादा होने की वजह से तालाब पोखर का पानी गांव के बराबर तक भरा हुआ है जिसमें कहीं से दो मगरमच्छ आ गए हैं। इससे लोगों को भय बना हुआ है। क्योंकि पास में ही अक्सर उनके बच्चे खेलते रहते हैं व पशु भी निकलते हैं किसी दिन कोई अनहोनी भी हो सकती है।

बारिश अधिक होने से नहर के रास्‍ते आए मगरमच्‍छ

ग्रामीणों का कहना है कि अबकी बार बारिश अधिक होने के कारण यह मगरमच्छ नहर के रास्ते यहां आ गए हैं। किसी ने इसकी सूचना वन विभाग के कर्मचारियों को दी तो गेटमैन संगम के साथ चार वन कर्मियों की टीम रविवार को छोटा जवां पहुंची। लेकिन चारों तरफ जलभराव होने के कारण वन विभाग कर्मी उसे पकड़ने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। गेटमैन संगम ने बताया कि जहां मगरमच्छ धूप में आराम करता है जलभराव के कारण वहां तक पहुंचना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि मामले में अधिकारियों को सूचना दे दी है मगरमच्छ को पकड़ने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

Edited By: Anil Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट