Move to Jagran APP

Double murder in Agra: आगरा में डबल मर्डर, विवाहिता और उसके प्रेमी को डंडों से पीटा, फिर बांक से काटे गले

Double murder in Agra एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित ब्रह्मपुरी कालोनी की घटना। रिश्ते के भाई की पत्नी से मिलने आया था प्रेमी परिवार के लोगों ने दोनों को पकड़ा। लाठी-डंडों से पीट कर मार डाला अछनेरा का रहने वाला था प्रेमी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 03:15 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 03:15 PM (IST)
Double murder in Agra: आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में दोहरा हत्याकांड।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में शुक्रवार को सनसनीखेज घटना के तहत विवाहिता और उसके प्रेमी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के सुशील नगर स्थित ब्रह्मपुरी कालोनी में विवाहिता से मिलने आए प्रेमी को ससुराल वालों ने पकड़ लिया। दोनों को गली में दौडा़कर डंडों से पीटा, जमीन पर गिरने के बाद बांक से उनके गले काट दिए। जिसके बाद आरोपिताें ने खुद थाने पहुंचकर दोनों की हत्या की जानकारी दी तो पुलिसकर्मियों में अफरातफरी मच गई। पुलिस को विवाहिता का शव घर के दरवाजे और प्रेमी की लाश गली में पड़ी मिली। दोहरे हत्याकांड की जानकारी होते ही एडीजी राजीव कृष्ण, एसएसपी सुधीर कुमार और एसपी सिटी विकास कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार अछनेरा के मोहल्ला नया बांस निवासी 22 वर्षीय शिवम सिसयौदिया पुत्र हरवीर सिंह सिसौदिया वर्तमान में वह सुशील नगर की ब्रह्मपुरी कालोनी में रहता था। इसी कालोनी में पीछे की ओर शिवम के दूर का रिश्तेदार गौरव रहता है। गौरव की शादी सैंया के खेड़िया निवासी पूजा से सात वर्ष पहले हुई थी। आपस में दूर की रिश्तेदारी होने के चलते शिवम सिसौदिया का गौरव के घर पर आना-जाना था। इसी दौरान शिवम और पूजा की मुलाकात हुई। उनके बीच घनिष्ठता हो गई। गौरव उसके परिवार के लोगों को उनके संबंधों की जानकारी हो गई। उन्होंने शिवम और पूजा के संबंधों का विरोध किया। इसके बावजूद शिवम और पूजा ने मिलना-जुलना बंद नहीं किया।

पुलिस के अनुसार शिवम शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे पूजा से मिलने उसके घर पर आया था। गौरव और परिवार के लोगों ने दोनों को साथ देख लिया। उन्होंने पूजा और शिवम को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। पूजा और शिवम ने जान बचाकर भागने का प्रयास किया। परिवार के लोगों ने पूजा को दरवाजे की चौखट के पास गिरा लिया, शिवम को गली में घेरकर गिराने के बाद डंडों से पीटा।

दोनों को मरणासन्न करने के बाद परिवार के लोगाें ने बांक उनका गला काट दिया। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।दोनों की हत्या करने के बाद परिवार के लोग थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को विवाहिता और उसके प्रेमी की हत्या की जानकारी दी तो पुलिसकर्मियों में अफरातफरी मच गई। दोहरे हत्याकांड की जानकारी होने पर एडीजी राजीव कृष्ण, एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी विकास कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हत्याकांड में पूजा के पति, ससुर और देवर को हिरासत में ले लिया है।

बस्ती के लोगों ने बंद कर लिए दरवाजे

बताते हैं परिवार के लोगों द्वारा दोनों की पिटाई करते बस्ती के लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया। उन्होंने अपने-अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। करीब आधा घंटे तक पूरा प्रकरण चलता रहा। हमलावरों के तेवर देख बस्ती के लाेगों का साहस उन्हें बचाने का नहीं हुआ।

विवाहिता और उसके प्रेमी की हत्या के मामले में आरोपित मृतका के पति गौरव, ससुर मदन सिसौदिया और देवर को हिरासत में ले लिया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

सुधीर कुमार सिंह एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.