Move to Jagran APP

Agra News: शादी में रसगुल्ले पर हुआ था बवाल, एक की गई जान, दूल्हों के भतीजे की हत्या का आरोपित पकड़ा

Agra News दिल में छेद होने से हुई थी युवक की मौत आगरा के एत्मादपुर में शादी में रसगुल्ले पर हुआ था बवाल मुख्य आरोपित आरिफ को पुलिस ने जेल भेजा। चमचे के नुकीले हैंडल से हमले में दिल में छेद होने से हुई थी सनी की मृत्यु।

By Ali AbbasEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Fri, 28 Oct 2022 04:48 PM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2022 04:48 PM (IST)
Agra News: शादी में रसगुल्ले पर हुआ था बवाल, एक की गई जान, दूल्हों के भतीजे की हत्या का आरोपित पकड़ा
Agra News: बरात में रसगुल्ले को लेकर हुआ था बवाल, हत्या का आरोपित पुलिस ने पकड़ा।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में एत्मादपुर के बरातघर में बुधवार की रात रसगुल्ले के विवाद में दूल्हों के भतीजे की हत्या के मुख्य आरोपित आरिफ उर्फ टिल्लू काे पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने अपनी विवेचना में आरोपित के विरुद्ध बलवे की धारा बढाई है। सनी की मृत्यु चमचे के नुकीले हैंडल से प्रहार के चलते दिल में छेद होने से हुई थी। चमचे ने पसली तोड़ते हुए सनी के दिल में छेद कर दिया था।वहीं,अन्य आरोपितों को पकड़ने का प्रयास पुलिस कर रही है।

loksabha election banner

बरात में खाने के दौरान रसगुल्ले को लेकर हुआ था हंगामा

एत्मादपुर के मोहल्ला शेखान निवासी उस्मान कुरैशी की बेटियों जैनब और शाजिया की शादी का बुधवार की रात विनायक भवन बरातघर में समारोह था।खंदौली के व्यापारी मोहल्ला निवासी दूल्हे जावेद और राशिद बरात लेकर आए थे। वहां खाने के दौरान रसगुल्ले को लेकर विवाद हो गया था। रसुगल्ला देने वाले युवक ने बराती शाहरूख आदि की कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद लड़की पक्ष वालों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला बोल दिया था। धारदार हथियार से हमले में दूल्हों का भतीजे 20 वर्षीय सनी पुत्र खलील घायल हो गया था। उसकी अस्पताल में मृत्यु हो गई थी।

सब्जी निकालने वाले चमचे से किया था सीने पर प्रहार

पुलिस की पूछताछ में आरोपित आरिफ निवासी मोहल्ला शेखान ने बताया कि सनी ने उसके पुत्र को पाइप मार दिया था। जिससे उसकी नाक में चोट लग गई थी। प्रशिक्षु क्षेत्राधिकारी सैय्यद अरीब अहमद ने बताया कि आरोपित ने सब्जी निकालने वाले चमचे से सनी के सीने में प्रहार कर दिया था। जिससे उसके दिल में छेद होने से मौत हुई है। अन्य आरोपितों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

संबंधित खबरें...

Agra News: 10 रुपये के रसगुल्ले ने रोका दो दुल्हनों का निकाह, विदाई के आंसुओं की जगह बरात वापसी से करुण क्रंदन

Agra Crime News: गुलाब जामुन में चक्कर में शादी में चले जमकर चाकू, एक युवक की मौत, नहीं हुआ निकाह

दूल्हा पक्ष ने पुलिस को उपलब्ध कराया बवाल का वीडियो

दूल्हा पक्ष ने पुलिस को बुधवार की रात को बवाल का वीडियो उपलब्ध करा दिया है। पुलिस वीडियो के आधार पर घटना में शामिल अन्य आरोपितों को भी चिन्हित कर रही है। बताया जाता है कि मारपीट और हमले के दौरान कई बरातियों ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया था। पुलिस उक्त वीडियाे को साक्ष्य के रूप में विवेचना में शामिल कर सकती है।

मुकदमा दर्ज होने के बस्ती से गायब हुए लोग

चाकूबाजी में घायल हुए सनी की मृत्यु के मामले में उसके चाचा काला ने नौ नामजद और अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद मोहल्ला शेखान में अधिकांश पुरुष घरों से गायब हो गए हैं। उन्हें आशंका है कि अज्ञात के रूप में पुलिस कहीं उनका नाम प्रकाश में ले आए। घटना का वीडियो मिलने के बाद शुक्रवार काे पुलिस मोहल्ले में पहुंची तो वहां सिर्फ महिलाएं और बच्चे मिले।

लड़कियों के लिए तलाश रहे दूसरा रिश्ता

बवाल में हत्या के बाद निकाह की रस्म रोक दी गई थी। दोनों दूल्हे बरात लेकर लौट गए थे। घटना के बाद से दुल्हन बनी दोनों बहनें सदमे में हैं। स्वजन उनके लिए दूसरा रिश्ता तलाश रहे हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.