Move to Jagran APP

रवि किशन का राहुल गांधी के नेताओं पर पलटवार, कहा- कांग्रेस कलाकारों को नचनिया और भांड समझती है, महिलाएं ही इनकी जमानत कराएंगी जब्त

Agra Latest News In Hindi भाजपा सांसद रवि किशन ने आगरा में कहा कि नए भारत के निर्माण में सोशल मीडिया वालेंटियर की बड़ी भूमिका है। विपक्ष की सच्चाई सामने लाने में बड़ा योगदान है। कार्यक्रम में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप ने कहा कि संचार क्रांति के युग में सोशल मीडिया की उपयोगिता को समझने की जरूरत है।

By Abhishek Saxena Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 07 Apr 2024 11:32 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 11:36 PM (IST)
रवि किशन का राहुल गांधी के नेताओं पर पलटवार, कहा- कांग्रेस कलाकारों को नचनिया और भांड समझती हैं

जागरण संवाददाता, आगरा। लोकसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक गोरखपुर के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने फतेहपुर सीकरी और आगरा लोकसभा के सोशल मीडिया वालेंटियर सम्मेलनों में भाग लिया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुनाव को देश को बढ़ाने की लड़ाई बताया। कांग्रेस के द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रानावत और हेमा मालिनी पर दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए बयान को कांग्रेस की मानसिकता बताया। आने वाले चुनाव में इन्ही महिलाओं द्वारा कांग्रेस की जमानत जब्त करवाने की बात कही। भोजपुरिया अंदाज में अखिलेश और राहुल गांधी पर कटाक्ष किए। भजन और देशभक्ति के गीत सुना कर जीत के बाद आकर ढोल की थाप पर सबके साथ नाचने गाने के वादा किया।

चाहर को किसानों का नेता बताया

फतेहाबाद रोड स्थित एसएनजे गोल्ड में फतेहपुरसीकरी लोकसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रवि किशन ने सांसद राजकुमार चाहर को किसानों का नेता बताया। पूरे जोश के साथ चुनाव प्रचार में जुटने को कहा। कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रानावत और हेमा मालिनी पर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस कलाकारों को नचनिया और भांड समझती है। जिन महिलाओं के मोदी पैर धोकर सेवा करते हैं। कांग्रेस नेताओं के बयान उन महिलाओं के प्रति उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाते हैं।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: स्मृति ईरानी का सपा-कांग्रेस पर हमला, वायनाड में आतंकी संगठनों के समर्थन से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी

भाेजपुरी में कसा तंज

वहीं आरबीएस कालेज के आडिटोरियम में केंद्रीय मंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल को उन्होंने खाकी और खादी दोनों में बेदाग रहने की बात कहकर वोट देने की अपील की। यहां भी उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बयानों की बात दोहराई।

ये भी पढ़ेंः Akhilesh Yadav ने माफिया मु्ख्ता अंसारी के बारे में ये क्या कह दिया..., सपा मुखिया ने स्वजन से मुलाकात कर जताया शाेक

रविकिशन भोजपुरी में बोले जिंदगी झंड बा, सपा वालन के अखिलेश और राहुल शक्ति को खत्म करना चाहने की कहते हैं। बहन - बेटियों का अपमान कोई सह नहीं सकता। चुनाव दिखाएगा कि नारी का अपमान उनके समय में होता था।

आज महिलाओं को छेड़ने वाला कहां जाता है, यह महराज बताते रहते हैं। मैं उन्हीं के क्षेत्र से काम करता हूं। मैं आराम की जिंदगी जी रहा था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.