नई दिल्ली (टेक डेस्क)। शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो बजट स्मार्टफोन्स की श्रेणी में भारतीय यूजर्स को काफी पसंद आया है। शायद यही कारण है की इसकी फ्लैश सेल में स्मार्टफोन चंद मिनटों में आउट ऑफ स्टोवक हो जाता है। फ्लिपकार्ट पर आज यानि 1 अगस्त को दोपहर 12 बजे शाओमी के रेडमी नोट 5 प्रो की सेल है। प्रति यूजर 30 दिनों में इस फोन की 2 यूनिट खरीद सकता है।

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की कीमत और ऑफर्स:

इस फोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। अगर ग्राहक इसे Mi.com से खरीदते हैं तो यूजर्स को 3 महीने का फ्री हंगामा म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही जियो यूजर्स को फोन पर 2,200 रुपये का कैशबैक और 4.5 टीबी तक अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट से खरीदने पर डैमेज प्रोटेक्शन प्लान और बायबैक गारंटी ऑफर की जा रही है।

फीचर्स: इसमें 5.99 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर पर वर्टीकल ड्यूल कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का सैमसंग सेंसर और 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX 486 सेंसर दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल के सोनी IMX 376 सेंसर के साथ आता है।

यह भी पढ़ें:

IRCTC की UTS ऐप हुई हिट, जनरल टिकट बुक करने से पहले जान लें ये जरूरी बातें

लेनोवो 5G स्मार्टफोन जल्द देगा मार्केट में दस्तक, जानें क्या होगा खास

वोडाफोन के ये 50 रुपये से कम वाले प्लान्स जियो पर पड़ेगें भारी, मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021