नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi भारत में अगले महीने Redmi K20 और Redmi K20 Pro लॉन्च करने वाली है। इन दोनों फोन्स के साथ कंपनी #SmartDeskkasmartphone यानि की Redmi 7A लॉन्च करने की भी योजना बना रही है। कंपनी का अभी आधिकारिक तौर पर Redmi 7A की लॉन्च डेट रिवील करना बाकी है। इस फोन को या तो Redmi K20 और Redmi K20 Pro के साथ लॉन्च किया जा सकता है या K सीरीज से पहले लॉन्च किया जा सकता है। Redmi 7A कुछ इंटरनेशनल बाजार में पहले से ही ऑफिशियल हो चुका है। उम्मीद है की Redmi 7A क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट के साथ आ सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Redmi 7A में 5.4 इंच IPS LCD डिस्प्ले HD+ रिजोल्यूशन के साथ आ सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट के साथ 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया जाएगा। कैमरा की बात करें, तो Redmi 7A में फ्रंट और बैक में सिंगल सेंसर मौजूद होगा। इसके रियर पैनल पर 13MP कैमरा सेंसर के साथ फ्रंट में 5MP कैमरा दिया जाएगा। फोन एंड्रॉइड 9 Pie पर आधारित MIUI 10 पर काम करता है। फोन में 4000mAh की बैटरी के साथ 10W चार्जर होगा।

Redmi 6 सीरीज को भी Amazon से खरीदा जा सकता है। ये फोन्स यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं।Redmi 6 Pro को खरीदने के लिए क्लिक करें यहांRedmi 6 को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

कीमत की बात करें, तो Redmi 7A चीन में 549 Yuan में उपलब्ध है। भारतीय कीमत में यह लगभग Rs 5,500 हैं। यह कीमत इसके 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट की है। चीन में Redmi 7A में दो वैरिएंट- 2GB रैम/16GB स्टोरेज और 3GB रैम/32GB स्टोरेज लॉन्च किये गए हैं। इसके 3GB रैम मॉडल की कीमत चीन में 599 Yuan यानि की लगभग Rs 6000 है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Google Pixel 3 और 3XL को Flipkart और Amazon पर Rs 28000 तक कम कीमत में खरीदने का मौका

नए अवतार में जल्द लॉन्च किया जा सकता है Realme 3

92 लाख लोग हर रोज 3 घंटे से भी ज्यादा खेलते हैं यह गेम, क्या आप भी हैं उनमें से एक?

 

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस