Move to Jagran APP

Xiaomi Mi Max 3 के फीचर्स हुए लीक, बजट रेंज में इस स्मार्टफोन को देगा टक्कर

Xiaomi Mi Max 3 के फीचर्स लॉन्च से पहले ही लीक हो गए हैं, इसके स्मार्टफोन के बारे में शाओमी के को-फाउंडर ने एक पोस्ट में जानकारी दी है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 05:37 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jul 2018 10:38 AM (IST)
Xiaomi Mi Max 3 के फीचर्स हुए लीक, बजट रेंज में इस स्मार्टफोन को देगा टक्कर
Xiaomi Mi Max 3 के फीचर्स हुए लीक, बजट रेंज में इस स्मार्टफोन को देगा टक्कर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी एक और स्मार्टफोन Mi Max 3, 19 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च होने से कुछ घंटे पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स लीक हो गए हैं। इस स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में ही लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को अन्य देशों में कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। शाओमी के को-फाउंडर ने इस स्मार्टफोन के बारे में एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है।

loksabha election banner

Xiaomi Mi Max 3 के लीक हुए फीचर्स

इस स्मार्टफोन के लीक हुए फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.9 इंच का फुल व्यू एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा पावरफुल 5900 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 एसओसी प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इसके अलावा फोन को 4GB/64GB और 6GB/128GB वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन के कीमत की बात करें तो इसे 11,200 रुपये से लेकर 20,400 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo V9 यूथ से होगा मुकाबला

इस स्मार्टफोन का सीधा मुकाबला वीवो वी 9 यूथ के साथ होगा। इसके अलावा शाओमी के रेडमी नोट 5 प्रो और Mi 8 को भी यह फोन चुनौती देगा। Xiaomi Mi Max 3 भारत में कब लॉन्च होगा इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। वीवो वी 9 यूथ भारत में 18,990 रुपये में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें :

BSNL के इस प्लान के आगे जियो समेत सभी कंपनियों के प्लान्स हुए फेल

Yahoo Messenger shut down: तो ये थी याहू मैसेंजर के बंद होने की असली वजह....

3G-4G को जाइए भूल, BSNL ने शुरू की 5G की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.