Move to Jagran APP

BSNL के इस प्लान के आगे जियो समेत सभी कंपनियों के प्लान्स हुए फेल

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अन्य टेलिकॉम कंपनियों को चुनौती देते हुए नया प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 04:00 PM (IST)
BSNL के इस प्लान के आगे जियो समेत सभी कंपनियों के प्लान्स हुए फेल
BSNL के इस प्लान के आगे जियो समेत सभी कंपनियों के प्लान्स हुए फेल

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। BSNL ने रिलायंस जियो समेत सभी टेलिकॉम कंपनियों से सस्ता प्लान पेश करके चौंका दिया है। देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी के इस प्लान में 100 रुपये से कम कीमत में ही यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। अन्य टेलिकॉम कंपनियों की बात करें तो इसके आस-पास किसी कंपनी का प्लान नहीं ठहरता है। आइए, जानते हैं सभी टेलिकॉम कंपनियों के 200 रुपये के अंदर मिलने वाले प्लान्स के बारे में

loksabha election banner

रिलायंस जियो 149 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के इस 149 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। वहीं, यूजर्स को रोमिंग के लिए भी कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा। इसके अलावा यूजर्स को हर रोज 100 नेशनल एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

वोडाफोन 199 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन इंडिया के 199 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को 1.4 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 100 फ्री नेशनल एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल 199 रुपये वाला प्लान

भारती एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 1.4 जीबी प्रतिदिन डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और नेशनल रोमिंग का कोई चार्ज भी नहीं देना पड़ता है। साथ ही यूजर्स को हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

आइडिया 198 रुपये वाला प्लान

आइडिया सेल्युलर के इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.4 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। साथ ही 100 नेशनल एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में फ्री नेशनल रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

बीएसएनएल 98 रुपये का प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड ने सभी टेलिकॉम कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए एक दमदार प्लान पेश किया है। इस 98 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 26 दिनों की है और यूजर्स को वॉयस कॉलिंग की सुविधा का लाभ नहीं मिलता है।

यह भी पढ़ें:

व्हाट्सएप में जोडें गए ये नए फीचर्स, जल्द बदल जाएगा नोटिफिकेशन पैनल

Flipkart Big Shopping Days 2018: एंड्रॉयड की कीमत में iPhone खरीदने का मौका

Flipkart Big Shopping Days Sale: स्पीकर्स से लेकर पावरबैंक तक सस्ते में खरीदने का मौका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.