Move to Jagran APP

Xiaomi भारत में अपने सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन के सक्सेसर को करने वाला है लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

Xiaomi ने पिछले हफ्ते ही अपने दो नए स्मार्टफोन्स Redmi K20 और Redmi K20 Pro लॉन्च किए हैं। नई रिपोर्ट के अनुसार भारत में दोनों फोन Poco F2 और Poco F2 Pro के नाम से लॉन्च होंगे।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 30 May 2019 02:27 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 02:29 PM (IST)
Xiaomi भारत में अपने सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन के सक्सेसर को करने वाला है लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स
Xiaomi भारत में अपने सबसे पॉवरफुल स्मार्टफोन के सक्सेसर को करने वाला है लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पिछले हफ्ते ही अपने दो नए स्मार्टफोन्स Redmi K20 और Redmi K20 Pro लॉन्च किए हैं। दोनों हैंडसेट्स के भारत में जल्द ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कंपनी के हेड मनु कुमार जैन ने लॉन्च से पहले ही फोन्स को प्रमोट करना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

हालांकि, GizmoChina पर आई एक नई रिपोर्ट के अनुसार, भारत में दोनों फोन Poco F2 और Poco F2 Pro के नाम से लॉन्च होंगे। इसी के साथ टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने भी हाल ही में बताया था की M1903F10 और M1903F11 मॉडल नंबर के साथ Redmi के दो नए स्मार्टफोन्स असल में भारत में आने वाले Poco स्मार्टफोन्स हैं।

याद दिल दें, Xiaomi Poco F1 भारत में 2018 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 के साथ Rs 20999 की कीमत में आने वाला सबसे सस्ता हैंडसेट था। हालांकि, अब क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 कई हैंडसेट्स में मौजूद है। अब, 2019 में क्वालकॉम के फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आने वाला सबसे सस्ता हैंडसेट Oneplus 7 बन गया है। हैंडसेट इस महीने की शुरुआत में Rs 32999 की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने यह घोषणा भी कर दी है की फोन 4 जून को 12PM बजे सेल के लिए Amazon और कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Flagship Killer 2.0 के नाम से Xiaomi के Redmi K20 Pro, K20 हैंडसेट्स ग्रेडिएंट बैक डिजाइन के साथ रेड और ब्लू कलर विकल्प में आते हैं। इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48MP प्राइमरी कैमरा सम्मिलित है। हालांकि, दोनों फोन्स में अलग सेंसर्स का इस्तेमाल किया गया है। K20 Pro में Sony IMX586 कैमरा सेंसर है और K20 में Sony IMX582 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा दोनों फोन्स में प्रोसेसर का अंतर है। K20 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और K20 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर मौजदू है।

अगर आप Redmi GO या Xiaomi के ही किसी और बजट फोन को लेने कि प्लानिंग में हैं तो इसे आप यहां से खरीद सकते हैं..Redmi Go को Rs 4499 की कीमत में लॉन्च किया गया है 

यह भी पढ़ें:

Cricket World Cup 2019: Xiaomi ने Mi टीवी के लिए लॉन्च किया 30 दिनों का एक्सचेंज प्लान

12GB रैम के साथ Redmi K20 Pro हो सकता है लॉन्च, जानें अन्य खासियतें

₹8,999 में लॉन्च हुआ Amazon Echo Show 5, Alexa सनराइज अलार्म फीचर है खासियत

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.