Move to Jagran APP

Xiaomi 13 Ultra के साथ लॉन्च होगा Mi Band 8, नेकलेस की तरह गले में पहन पायेंगे आप

Mi Band 8 Price Xiaomi चीन की वेबसाइट Mi Band 8 स्मार्ट बैंड के आगामी लॉन्च की पुष्टि की है। यह एक प्रमोशनल इमेज में AMOLED डिस्प्ले के साथ डायल को स्पोर्ट करते हुए देखा जा सकता है।(फाइल फोटो-Xiaomi)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Sat, 15 Apr 2023 08:25 PM (IST)Updated: Sat, 15 Apr 2023 08:25 PM (IST)
Xiaomi 13 Ultra के साथ लॉन्च होगा Mi Band 8, नेकलेस की तरह गले में पहन पायेंगे आप
Xiaomi China website confirms the upcoming launch of the Mi Band 8 smart wearable device

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने पुष्टि की है कि वह 18 अप्रैल को Xiaomi 13 Ultra के साथ Mi Band 8 फिटनेस ट्रैकर लॉन्च करने के लिए तैयार है। आगामी स्मार्टफोन में सोनी सेंसर के साथ स्पेशल लीका-ब्रांडेड कैमरे होंगे।

loksabha election banner

Mi Band 8 में Mi Band 7 की तुलना में एक नया डिजाइन और बेहतर फंक्शन होने की उम्मीद है। कई सस्ती स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड हैं जो Mi बैंड के समान स्पेक्स के साथ आते हैं, लेकिन कोई भी Xiaomi के फिटनेस ट्रैकर की विश्वसनीयता से मेल नहीं खाता है।

Mi Band 8 की स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi Band 7 में 192 x 490 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ 1.62-इंच AMOLED डिस्प्ले है। फिटनेस बैंड की पिक्सल डेनसिटी 326PPI और 500nits की पीक ब्राइटनेस है। डिस्प्ले में ऑलवेज-ऑन फीचर भी है।

शाओमी के को-फाउंडर और सीईओ लेई जून (Lei Jun) ने अपने वीबो अकाउंट पर कंफर्म किया है कि Mi Band 8 को नेकलेस के रूप में भी पहना जा सकता है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर जो तस्वीर शेयर की है, वह असल में डिवाइस को एक धागे पर पेंडेंट की तरह लटका हुआ दिखाती है।

Mi Band 8 की कीमत

Xiaomi Mi Band 7 की कीमत CNY 249 (लगभग 2,900 रुपये) नॉन-NFC वेरिएंट के लिए है, जबकि NFC वर्जन CNY 299 (लगभग 3,500 रुपये) में उपलब्ध है। यह ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ऑरेंज, पिंक और व्हाइट कलर वेरिएंट में आता है।

Mi Band 8 के फीचर्स

रिपोर्ट्स बताती हैं कि Xiaomi Band 8 कुछ बेसिक एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स जैसे पूरे दिन की हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग के साथ-साथ लगातार ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग और लो SpO2 अलार्म के साथ आएगा।

स्टैंडर्ड मॉडल से कनेक्टेड फोन के माध्यम से जीपीएस कनेक्टिविटी के साथ आने की उम्मीद है, जबकि प्रो मॉडल में इनबिल्ट जीपीएस शामिल हो सकता है। फिटनेस बैंड 120 स्पोर्ट्स मोड के साथ आयेगा। फिलहाल कंपनी ने अभी तक इसके स्पेसिफिकेशन्स को शेयर नहीं किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.