Move to Jagran APP

Vodafone ने दी Airtel को टक्कर, Amazon Prime, Netflix समेत 20,498 रुपये का बेनिफिट

Vodafone के पोस्टपेड प्लान्स में न सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा यूजर्स को Vodafone Play Amazon Prime Netflix समेत कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 03:01 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 11:06 AM (IST)
Vodafone ने दी Airtel को टक्कर, Amazon Prime, Netflix समेत 20,498 रुपये का बेनिफिट
Vodafone ने दी Airtel को टक्कर, Amazon Prime, Netflix समेत 20,498 रुपये का बेनिफिट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Vodafone Idea ने टेलिकॉम बाजार में Airtel और Jio से मिल रही चुनौती के लिए बड़ा दांव खेला है। Vodafone ने अपने RED पोस्टपेड यूजर्स को कई बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है। Vodafone Idea के इन पोस्टपेड प्लान्स में न सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा यूजर्स को Vodafone Play, Amazon Prime, Netflix समेत कई और बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं। अगर, सभी बेनिफिट्स को जोड़ दिया जाए तो यूजर्स को कुल Rs 20,498 तक का बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है। Vodafone के अलावा Airtel भी अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए इसी तरह के बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है। आइए, जानते हैं मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में

loksabha election banner

Samsung के इस साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Vodafone RED पोस्टपेड प्लान

Vodafone के पहले RED पोस्टपेड की बात करें तो इस प्लान की कीमत Rs 399 है। इसमें मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को Rs 1,498 तक के बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 40GB डाटा का लाभ 200GB तक डाटा रोलओवर के साथ दिया जा रहा है। इसमें आपको 1 साल के लिए Vodafone Play, Amazon Prime और ZEE5 का भी बेनिफिट दिया जा रहा है।

Rs 499 के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को Rs 4,498 तक का बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 70GB डाटा का लाभ 200GB तक डाटा रोलओवर के साथ दिया जा रहा है। इसमें आपको 1 साल के लिए Vodafone Play, Amazon Prime और ZEE5 का भी बेनिफिट दिया जा रहा है। इसके अलावा Rs 3,000 का Vodafone शील्ड मोबाइल प्रोटेक्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

Amazon Summer Sale में OnePlus 6T को सस्ते में खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Vodafone RED के Rs 649 के प्लान में यूजर्स को इन सब बेनिफिट्स के अलावा 90GB डाटा का लाभ 200GB तक डाटा रोलओवर के साथ दिया जा रहा है। इसके अलावा Rs 10,000 का iPhone फोरएवर स्कीम दिया जा रहा है। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को Rs 11,498 का ऑफर दिया जा रहा है। Vodafone RED के Rs 999 वाले प्लान में यूजर्स को इन ऑफर्स के अलावा दो महीने के लिए फ्री Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को कुल मिलाकर Rs 15,498 का बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है।

Vodafone RED के तीन और प्लान्स Rs 1,299, Rs 1,999 और Rs 2,999 प्लान्स में यूजर्स को ISD कॉलिंग के अलावा कई और बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इन तीनों प्लान्स में यूजर्स को क्रमश: Rs 15,498, Rs 15,998 और Rs 20,498 का बेनिफिट दिया जा रहा है। Rs 1,299 में यूजर्स को 100 मिनट फ्री ISD कॉलिंग दी जा रही है। वहीं, Rs 1,999 में यूजर्स को 200 की मिनट फ्री ISD कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा तीन महीने के लिए फ्री Netflix का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Vivo V15 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Rs 2,999 प्लान में सबसे ज्यादा बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए Netflix का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा डिवाइस प्रोटेक्शन के साथ ही हर महीने Rs 2,999 का कूपन और 200 मिनट फ्री ISD कॉलिंग ऑफर किया जा रहा है।

Vodafone ने इसके अलावा एक और सेवा शुरू की है। इस सेवा के तहत आप अपने मनपसंद के मोबाइल नंबर को बुक कर सकते हैं। इसमें आपको फैन्सी नंबर बुक करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने यूजर्स को घर बैठे सिम डिलीवरी सेवा भी शुरू की है। इसमें प्रीपेड यूजर्स को पहला रीचार्ज Rs 249 का कराना होगा और घर बैठे नया सिम डिलीवर किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:
Moto G7 रिव्यू: इन खास फीचर्स की वजह से ये है बेस्ट बजट स्मार्टफोन

Facebook F8: Secret Crush से लेकर Instagram तक, जानें कांफ्रेंस की हर बात

पूरी तरह बदल जाएगा Facebook, जोड़े जाएंगे कई नए फीचर्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.