Move to Jagran APP

Vivo S1 अगस्त 7 को भारत में होगा लॉन्च, जानें अनुमानित कीमत और फीचर्स डिटेल्स

Vivo S1 भारत में 7 अगस्त को लॉन्च होगा। इसकी लॉन्च कंपनी ने मीडिया को ब्लॉक योर कैलेंडर इन्वाइट भेजकर कन्फर्म किया है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 11:55 AM (IST)
Vivo S1 अगस्त 7 को भारत में होगा लॉन्च, जानें अनुमानित कीमत और फीचर्स डिटेल्स
Vivo S1 अगस्त 7 को भारत में होगा लॉन्च, जानें अनुमानित कीमत और फीचर्स डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo S1 भारत में 7 अगस्त को लॉन्च होगा। इसकी लॉन्च कंपनी ने मीडिया को ब्लॉक योर कैलेंडर इन्वाइट भेजकर कन्फर्म किया है। लेटेस्ट Vivo S सीरीज फोन को इस महीने की शुरुआत में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। इसमें फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसकी अन्य खासियतों में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P65 SoC, 128GB स्टोरेज और 4500mAh बैटरी सम्मिलित हैं।

loksabha election banner

फोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, कंपनी ने कन्फर्म किया है की नया S सीरीज स्मार्टफोन 7 अगस्त को आएगा। पहले आए एक टीजर में Vivo S1 के कुछ मुख्य फीचर्स की जानकारी थी। इसी के साथ कंपनी ने देश में प्रोमशन के लिए सारा अली खान को चुना है।

Vivo S1 की भारत में कीमत (अनुमानित): इस फोन की कीमत आधिकारिक रूप से तो बाहर नहीं आई है। हालांकि, उम्मीद है की भारत में फोन की कीमत इंडोनेशिया के वैरिएंट की कीमत के आस-पास ही होगी। याद दिल दें, Vivo S1 के 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत इंडोनेशिया में IDR 3,599,000 (करीब Rs. 17,800) है। फोन कॉस्मिक ग्रीन और स्काईलाइन ब्लू कलर विकल्प में आता है। Vivo ने S1 को सबसे पहले मार्च में चीन में S1 Pro के साथ लॉन्च किया था। ग्लोबल बाजार के लिए इसके हार्डवेयर में थोड़े बदलाव किये गए।

Vivo S1 स्पेसिफिकेशन्स: Vivo S1 का ग्लोबल वैरिएंट फनटच ओएस 9 पर आधारित एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसमें 6.38 इंच फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉटरड्राप स्टाइल डिस्प्ले Notch दिया गया है। फोन में ओक्टा-स्प्रे मीडियाटेक हीलियो P65 SoC के साथ 4GB रैम दी गई है।

Vivo के इस साल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुए स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Vivo के इस साल दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुए मिड रेंज के स्मार्टफोन Vivo Y17 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

फोटोज और वीडियोज के लिए, Vivo S1 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16MP प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंडरी सेंसर और 2MP का सेंसर दिया गया है। सेल्फीज के लिए फोन में, 32MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें:

Mi Turns 5: Redmi Note 7 Pro समेत इन प्रोडक्ट्स को मात्र Rs 5 में खरीदने का मौका

Song Lovers के लिए भारत में लॉन्च हुआ Fiio M11, कई खास फीचर्स से है लैस

Jio GigaFiber, GigaTV हो सकता है 12 अगस्त को लॉन्च, जानें क्या हो सकती हैं 5 बड़ी घोषणाएं 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.