Move to Jagran APP

Mi Turns 5: Redmi Note 7 Pro समेत इन प्रोडक्ट्स को मात्र Rs 5 में खरीदने का मौका

Xiaomi की 5वीं एनिवर्सरी सेल है। इस सेल में कंपनी अपने कई प्रोडक्ट्स पर बिग डिस्काउंट दे रही है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 10:59 AM (IST)
Mi Turns 5: Redmi Note 7 Pro समेत इन प्रोडक्ट्स को मात्र Rs 5 में खरीदने का मौका
Mi Turns 5: Redmi Note 7 Pro समेत इन प्रोडक्ट्स को मात्र Rs 5 में खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi को भारत में 5 साल हो गए हैं। भारत में 5 साल मनाने के लिए कंपनी भारत में सेल होस्ट कर रही है। यह Xiaomi की 5वीं एनिवर्सरी सेल है। इस सेल में कंपनी अपने कई प्रोडक्ट्स पर बिग डिस्काउंट दे रही है। डिस्काउंट के अलावा, Xiaomi कुछ अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध करवा रही है। इसमें सबसे अच्छा ऑफर Rs 5 फ्लैश सेल है। इस सेल में खरीदार को मात्र Rs 5 में कुछ Xiaomi प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिलेगा। आज Rs 5 वाली सेल में तीन Xiaomi प्रोडक्ट्स Redmi Note 7 Pro, Redmi Y3 औरMi TV LED 4A PRO 32-इंच मिल रहे हैं।

prime article banner

Xiaomi की 5वीं सेल आज यानि 23 जुलाई को शुरू होकर 25 जुलाई तक चलेगी। सेल Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर चल रही है। इस सेल के लिए कंपनी ने SBI के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत खरीदारों को 5 प्रतिशत का ऑफ मिलेगा। यह 5 प्रतिशत का ऑफ EMI ट्रांजैक्शंस पर भी उपलब्ध है। इसी के साथ कंपनी, फ्लाइट बुकिंग पर फ्लैट Rs 555 कैशबैक ऑफर कर रही है। इसी के साथ एक्सप्रेस डिलीवरी का विकल्प भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इसका मतलब है की आपको उसी दिन आपका आर्डर मिल जाएगा, जिस दिन आप आर्डर देंगे।

Mi Turns 5: इस सेल में Xiaomi फ्लैश सेल भी होस्ट कर रही है। Redmi Note 7 Pro और Mi लगेज आज फ्लैश सेल में 4PM बजे उपलब्ध होगा। इसका मतलब है की आप इन प्रोडक्ट्स को 4PM बजे Rs 5 में खरीद सकते हैं। अगली फ्लैश सेल 6PM बजे होगी। इसमें Xiaomi Redmi Y3 और Mi TV LED 4A PRO 32 इंच की होगी। यह पहले दिन की सेल है। दूसरे दिन, 4PM बजे Redmi Go और Mi लगेज Rs 5 फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा। वहीं, 6PM बजे Mi होम सिक्योरिटी कैमरा 360° 1080P व्हाइट और Mi कैजुअल बैगपैक ब्लैक फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा।

Rs 5 फ्लैश सेल के अलावा कंपनी Small = Big सेल (4PM और 6PM) भी कर रही है। तीसरे दिन, हाफ प्राइज सेल 4PM और 5PM होगी। इसी के साथ, कंपनी ने यह भी घोषणा की है की Mi वॉटर TDS टेस्टर 23 जुलाई को Rs 349 में उपलब्ध होगा। Mi वॉटर TDS टेस्टर एंटी- रस्ट और एंटी-कोरोजन सेंसर्स है। इससे उपभोक्ता जो पानी कंज्यूम कर रहे होंगे, उसे मॉनिटर कर पाएंगे। डिवाइस में LCD डिस्प्ले के साथ IPX6 सर्टिफिकेशन दिया गया है।

Mi सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। इन सीरीज के फोन्स यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। कंपनी बजट सेगमेंट में कई ऐसे ऑप्शन उपलब्ध करा रही है जो आपके लिए Best Buy साबित हो सकते हैं। Mi A2 खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

Mi Turns 5: इस सेल में तीनों दिन 12PM बजे से Redmi Note 7 Pro और Redmi 7A की ओपन सेल शुरू हो जाएगी। दोनों फोन्स की कीमत क्रमश: INR 13,999 और INR 5,799 है। इसके साथ Mi Neckband Bluetooth Earphones भी 23 जुलाई 12PM बजे से सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इनकी कीमत INR 1,599 है। उपभोक्ताओं को सेल के दौरान SBI बैंक का ऑफर भी मिलेगा। SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शंस से कोई भी स्मार्टफोन या स्मार्ट टीवी खरीदने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। यह न्यूनतम Rs 6500 या उससे ऊपर की खरीद पर मिलेगा।

Mi Turns 5: Mi A2 4GB+64GB और 6GB+128GB पर कैशबैक ऑफर भी मिलेंगे। यह कैशबैक पुरानी डिवाइस को एक्सचेंज करने पर मिलेगा। कैशबैक क्रमश: Rs 1000 और Rs 3000 का मिलेगा। इसी तरह, Poco F1 पर 6GB+64GB, 6GB+128GB और 8GB+256GB पर क्रमश: INR 2,000, INR 3,000 और INR 5,000 का कैशबैक मिलेगा। यह भी पुरानी डिवाइस को एक्सचेंज करने पर मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.