नई दिल्ली (टेक डेस्क)। पिछले कुछ हफ्तों से चीन की कंपनी Xiaomi अपनी Redmi सीरीज के तहत फ्लैगशिप डिवाइस पर काम कर रही है। इससे संबंधित लीक्स के मुताबिक यह फोन बेस्ट इन क्लास बताया जा रहा है। हालांकि, अब एक नई जानकारी सामने आई है जिसके मुताबिक, कंपनी दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन फोन्स को चीनी फोन मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, रिपोर्ट में यह भी कह गया है कि इन्हें स्मार्टफोन मार्केट में इस महीने के अंत तक लॉन्च किया जाएगा।

Redmi फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स: कंपनी के दोनों फोन्स 4 वेरिएंट में लॉन्च किए जाएंगे। पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। दूसरा 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज, तीसरा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज और चौथा 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं, इन्हें तीन कलर वेरिएंट कार्बन फाइबर, ब्लू और रेड में पेश किए जाने की संभावना है। इनकी कीमत के बारे में फिलहाल कोई लीक या जानकारी नहीं मिली है।

Redmi सीरीज के स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। Redmi Y2 यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। अगर आप भी Redmi फैन हैं तो इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

क्या POCO F2 देगा मार्केट में दस्तक? इन स्मार्टफोन्स के नाम फिलहाल नहीं बताए गए हैं। हालांकि, इनमें से एक सिंगापोर के IMDA अथॉरिटी के डाटाबेस में देखा गया है जिसका मॉडल नंबर M1903F10G है। एक लोकप्रिय टिप्सटर इशान अग्रवाल ने दावा किया है कि Redmi के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स M1903F10 और M1903F11 मॉडल नंबर के साथ आएंगे। साथ ही यह भी बताया कि Poco F1 के मॉडल नंबर के आखिरी में E10 था। वहीं, Redmi के अपकमिंग स्मार्टफोन्स में से एक के मॉडल नंबर के आखिरी में F10 है। ऐसे में माना जा सकता है कि यह Poco F2 होगा। खबरों के मुताबिक, दोनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर पर काम कर सकते हैं।

Redmi फ्लैगशिप स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स:

फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मौजूद होगा। इसका 13 मेगापिक्सल कैमरा सुपर-वाइड एंगल लेंस के साथ आने की उम्मीद है। इसका कैमरा सेटअप Mi 9 SE जैसा होगा। फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिए जाने की भी उम्मीद है। फोन में 8 जीबी रैम दिए जाने की भी संभावना है। इसमें 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और MIUI 10 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई ओएस जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस खबर से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए क्लिक करें यहां

Mi A2 ने यूजर्स की खूब वाह-वाही बटोरी है। अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए इच्छुक हैं तो क्लिक करें यहां 

यह भी पढ़ें:

OnePlus 7 Pro Vs Galaxy S10e: जानें दोनों फोन्स में क्या है अंतर

लॉन्च से पहले लीक हुई Asus ZenFone 6 की कीमत, जानें

TikTok अपने यूजर्स को दे रहा 1 लाख रुपये जीतने का मौका, जानें कैसे

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप