नई दिल्ली (टेक डेस्क)। मद्रास हाई कोर्ट से बैन हटने के बाद TikTok ने एक बार फिर से Apple App Store और Google Play Store में टॉप फ्री ऐप स्पॉट हासिल कर लिया है। इस बात की घोषणा खुद TikTok ने की है। दोनों ऐप स्टोर में TikTok को मिली इस सफलता का श्रेय कंपनी द्वारा किए जा रहे प्रमोशन पर निर्भर करता है। TikTok अपने यूजर्स को 1 लाख रुपये जीतने का मौका दे रही है। इसके लिए यूजर्स को उनके सोशल मीडिया #ReturnofTikTok माइक्रोसाइट शेयर करना होता है। इस माइक्रोसाइट के जरिए एंड्रॉइड और iOS के लिए ऐप डाउनलोड करने का लिंक उपलब्ध कराता है।

जानें क्या है TikTok का कहना? TikTok इंडिया के एंटरटेनमेंट स्ट्रैटिजी और पार्टनरशिप लीड सुमेधास राजगोपाल ने कहा, “हम भारत में अपने 200 मिलियन से ज्यादा यूजर्स को समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं जो उन्होंने टिकटोक के प्रति दिखाए हैं। हम TikTok के साथ अपनी यात्रा को जारी रखने के लिए उत्सुक हैं। साथ ही अपने यूजर्स की सुरक्षा के लिए भी काम कर रहे हैं।”

Tiktok यूजर्स को अच्छी वीडियो बनाने के लिए कुछ एसेसरीज की जरुरत होती है। इन्हें खरीदने के लिए Amazon पर जा सकते हैं। 

50 लाख यूजर्स ने लिया हिस्सा: TikTok कंपनी ने बताया कि TikTok quiz के पहले फेज में करीब 50 लाख यूजर्स ने हिस्सा लिया था। कई यूजर्स ने काफी सपोर्ट किया और यूजर्स में ऑनलाइन सेफ्टी के बारे मे जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि TikTok Account Safety Quiz को भारत और यूरोपीय देशों में उपलब्ध कराया गया है। इसमें कई तरह के सुरक्षा से संबंधित सवाल उपलब्ध हैं। इसमें आप यह भी जान सकते हैं कि अपने अकाउंट का पासवर्ड कैसे मजबूत बनाएं और अपने अकाउंट की जानकारी किसी के भी साथ शेयर न करें।

Tiktok यूजर्स को अच्छी वीडियो बनाने के लिए कुछ एसेसरीज की जरुरत होती है। इन्हें खरीदने के लिए Amazon पर जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

PUBG Mobile: बाहुबली की Great Indian Warrior ऑउटफिट में खेल पाएंगे अब यह गेम, पढ़ें डिटेल्स

64MP कैमरा से लैस होगा Samsung Galaxy Note 10! कंपनी ने पेश किया नया सेंसर

Flipkart 5 दिनों के लिए लेकर आ रहा Big Shopping Days Sale, 15 मई से होगी शुरू 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava