Move to Jagran APP

Flipkart 5 दिनों के लिए लेकर आ रहा Big Shopping Days Sale, 15 मई से होगी शुरू

Flipkart Summer Sale के खत्म होने के बाद ही ई-कॉमर्स कंपनी ने अपनी Flipkart Big Shopping Days Sale की घोषणा की है। कंपनी की नई सेल 15 मई से शुरू होकर 19 मई तक चलेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 03:00 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 05:17 PM (IST)
Flipkart 5 दिनों के लिए लेकर आ रहा Big Shopping Days Sale, 15 मई से होगी शुरू
Flipkart 5 दिनों के लिए लेकर आ रहा Big Shopping Days Sale, 15 मई से होगी शुरू

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Flipkart Summer Sale के खत्म होने के बाद ही ई-कॉमर्स कंपनी ने अपनी Flipkart Big Shopping Days Sale की घोषणा की है। कंपनी की नई सेल 15 मई से शुरू होकर 19 मई तक चलेगी। 5 दिन चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप्स और अन्य गैजेट्स पर ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे। Flipkart की Summer Sale हाल ही में खत्म हुई है, जिसमें Realme 2 Pro, iPhone XR, Nokia 6.1 Plus समेत कई गैजेट्स पर डिस्काउंट दिया गया था।

loksabha election banner

Flipkart Big Shopping Days Sale 2019 के लिए कंपनी ने इंस्टेंट कैशबैक और डिस्काउंट के लिए HDFC बैंक से टाई-अप किया है। हालांकि, अभी Flipkart ने सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है की इस सेल में कंपनी पुराने स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, DSLR कैमरा समेत अन्य प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट देगी। कंपनी सेल के दौरान मिलने वाले डिस्काउंट की जानकारी कल देगी।

OnePlus 6T को यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया गया है। प्रीमियम सेगमेंट में आने वाले यह चर्चित स्मार्टफोनहै। अगर आप इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

आपको बता दें, Flipkart Summer Sale में Boat, Sony और JBL जैसे हेडफोन ब्रांड्स पर 70 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया गया था। इसके अलावा पावर बैंक पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया गया था। इसमें 500 रुपये की शुरुआती कीमत में पावर बैंक उपलब्ध थे। इस सेल में Acer, HP, Dell, Asus जैसे कई ब्रांड्स के लैपटॉप पर डिस्काउंट ऑफर दिया गया था। इन प्रमुख ब्रांड्स के लैपटॉप Rs 13,990 की शुरुआती कीमत में खरीद के लिए उपलब्ध थे। इसमें एक्सचेंज ऑफर एवं एक्सटेंड वॉरंटी जैसे ऑफर्स भी शामिल थे। हो सकता है की आने वाली सेल में Flipkart इन डील्स को आने वाली Big Shopping Days Sale के लिए वापस ओपन करे।

यह भी पढ़ें:

Nokia 6.1 Plus और Nokia 5.1 Plus पर Airtel ऑफर्स के साथ सीमित समय के लिए मिल रहा डिस्काउंट

BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स को दे रहा अतिरिक्त बेनिफिट्स, Rs 198 में डबल वैलिडिटी और 108GB डाटा

ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Xiaomi Mi A3 हो सकता है लॉन्च, पढ़ें सभी लीक्ड डिटेल्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.