Move to Jagran APP

BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स को दे रहा अतिरिक्त बेनिफिट्स, Rs 198 में डबल वैलिडिटी और 108GB डाटा

BSNL ने STV 47 and STV 198 में बदलाव किया है। जानते हैं ये प्लान्स अब क्या ऑफर कर रहे हैं?

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 01:32 PM (IST)
BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स को दे रहा अतिरिक्त बेनिफिट्स, Rs 198 में डबल वैलिडिटी और 108GB डाटा
BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स को दे रहा अतिरिक्त बेनिफिट्स, Rs 198 में डबल वैलिडिटी और 108GB डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। BSNL पिछले कुछ समय से यूजर्स को अपने साथ बनाए रखनेके लिए एक्टिव हो गया है। अपने प्लान्स को और अधिक यूजर सेंट्रिक करने के लिए BSNL ने अपने STV's में बदलाव किये हैं। कंपनी अलग-अलग प्रीपेड रिचार्ज, नए प्लान्स और ऑफर्स लेकर आ रही है। इसी के साथ टेलिकॉम कंपनी ने कई प्लान्स खत्म भी कर लिए हैं। कंपनी ने अपने दो पॉपुलर STV में बदलाव किया है। अब इन प्लान्स में बेहतर डाटा बेनिफिट दिए जा रहे हैं। BSNL ने STV 47 and STV 198 में बदलाव किया है। जानते हैं ये प्लान्स अब क्या ऑफर कर रहे हैं?

loksabha election banner

BSNL STV 47 और STV 198: BSNL ने हाल ही में STV 47 में बदलाव किया है। इस प्लान में पहले अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग (मुंबई और दिल्ली को छोड़कर) और 11 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी। BNSL ने इसमें अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए अपडेट किया है। बदलाव के बाद, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ पूरी वैलिडिटी में 1GB डाटा भी साथ में मिलेगा। इसी के सात इस प्लान की वैलिडिटी को भी दो दिन कम कर दिया गया है। अब इसकी वैलिडिटी 9 दिनों की है।

इसके अलावा, BSNL ने STV 198 में बदलाव किये हैं। पहले, इस प्लान में 1.5GB डाटा प्रति दिन के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती टी। इस प्लान में बदलाव के बाद यूजर्स को इसमें लगभग डबल यानि की 54 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसी के साथ डाटा को भी बढाकर 2GB प्रति दिन कर दिया गया है। इसका मतलब यह है की Rs198 में जहां यूजर्स को पहले कुल 42GB डाटा मिलता था, वहीं अब 108GB डाटा मिलेगा।

अगर आप BSNL मैनेजमेंट ट्रेनी बनने के इच्छुक हैं तो आप इस बुक को पढ़ सकते हैं। यह Amazon पर उपलब्ध है। 

अगर आप BSNL Telecom Technical Assistant Junior Engineer बनना चाहते हैं तो इस बुक से आपको काफी मदद मिल सकती है। इस खरीदने के लिए क्लिक करें यहां।

इसके अलावा, BSNL के जिस ऑफर में 2.21GB अतिरिक्त डाटा प्रति दिन मिला करता था, उसे भी बढ़ा दिया गया है। यह ऑफर अप्रैल 31 को खत्म होने वाला था, लेकिन अब BSNL ने घोषणा की है की ऑफर को जून 30, 2019 तक बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

iPhone Xs Max से iPhone SE तक Paytm Mall दे रहा ₹ 12,000 तक का कैशबैक

4000mAh बैटरी और 16MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Huawei P Smart Z, जानें कीमत

Rs 15000 से कम कीमत में ये स्मार्टफोन्स आते हैं फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.