Move to Jagran APP

गेमिंग के लिए खोज रहे बढ़िया स्मार्टफोन, 25 हजार रुपये के बजट में ये डिवाइस आएंगे काम

Top Gaming phones under 25K गेमिंग के लिए एक बढ़िया हैंडसेट खरीदना चाहते हैं और बजट भी बहुत ज्यादा नहीं है तो कम में भी आपका काम बन सकता है। आपके पास रेडमी रियलमी जैसी कंपनियों के ऑप्शन मौजूद हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Mon, 27 Mar 2023 08:35 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 09:30 AM (IST)
गेमिंग के लिए खोज रहे बढ़िया स्मार्टफोन, 25 हजार रुपये के बजट में ये डिवाइस आएंगे काम
Top Gaming phones under 25K Redmi K50i, Pic Courtesy- Amazon

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन को लेकर हर यूजर की अलग जरूरत हो सकती है। कुछ यूजर्स को बजट स्मार्टफोन की जरूरत रोजाना के कामों भर के लिए होती है तो वहीं कुछ यूजर्स को फोटोग्राफी या गेमिंग के लिए एक बढ़िया स्मार्टफोन की जरूरत होती है।

loksabha election banner

हालांकि, किसी खास जरूरत को देखते हुए बाजार में कई स्मार्टफोन कंपनियां ग्राहकों के लिए अपने डिवाइस पेश करती हैं, लेकिन इनकी कीमत कुछ ज्यादा होती है। यानी डीएसएलआर जैसी फोटोग्राफी या हेवी गेम के लिए स्मार्टफोन पर एक मोटी रकम भी खर्च करने की जरूरत होती है। वहीं अगर कम बजट में एडवांस फीचर के साथ बढ़िया डिवाइस मिल जाए तो यह फायदे का ही सौदा होता है।

अगर आप भी कम बजट में एक गेमिंग फोन खरीदना चाह रहे तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। यहां 25 हजार रुपये के बजट में आने वाले कुछ शानदार गेमिंग फोन की जानकारी दे रहे हैं-

Redmi K50i 5G

25 हजार रुपये तक का बजट है तो आप Redmi K50i 5G को खरीद सकते हैं। गेमिंग के लिए यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8100 chipset के साथ एक दमदार परफोर्मेंस के साथ आता है।

बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5080mAh की बैटरी 67W चार्जिंग सपोर्ट फीचर के साथ मिलती है।

Realme 10 Pro Plus

गेमिंग के लिए कम बजट में रियलमी का Realme 10 Pro Plus भी एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1080 chipset के साथ आता है।

बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5000mAh की बैटरी 67 W SUPERVOOC चार्जिंग फीचर के साथ आती है।

Realme GT Neo 3T

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी का ही दूसरा डिवाइस Realme GT Neo 3T भी गेमिंग डिवाइस के लिए एक ऑप्शन मिलता है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 870 5G पर रन करता है।

बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5000mAh की बैटरी 80 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Xiaomi 11i

गेमिंग के लिए 25 हजार रुपये में शाओमी के ऑप्शन पर भी जा सकते हैं। कंपनी का Xiaomi 11i एक बढ़िया गेमिंग फोन है।

यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Dimensity 920 5G के साथ आता है। बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5160 mAh Li-Polymer Battery मिलती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.